Create
Notifications

WWE WrestleMania Backlash में Edge ने चली एक और खतरनाक चाल, दिग्गज की बुरी हालत करते हुए किया 'अधमरा'

एजे स्टाइल्स के खिलाफ ऐज को मिली एक और जीत
एजे स्टाइल्स के खिलाफ ऐज को मिली एक और जीत
reaction-emoji
Ankit Singh

WWE WrestleMania Backlash 2022 में फैंस को ऐज (Edge) बनाम एजे स्टाइल्स (AJ Styles) के बीच एक धमाकेदार मैच देखने को मिला। WrestleMania 38 में इससे पहले दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच देखने को मिला था।

WrestleMania 38 में हुए मुकाबले के बाद WWE ने इन दोनों सुपरस्टार्स को एक बार फिर WrestleMania Backlash के लिए बुक किया, जहां ऐज और एजे स्टाइल्स ने फैंस को निराश नहीं किया।

WWE WrestleMania Backlash ऐज बनाम एजे स्टाइल्स के बीच एक और शानदार मैच

WrestleMania Backlash में एजे स्टाइल्स ने मुकाबले की शुरुआत से ही ऐज पर दबाव बनाना शुरु किया और जबरदस्त अटैक किया। हालांकि ऐज ने बिना देरी के मुकाबले पर अपनी पकड़ बना ली।

मुकाबले के दौरान दिलचस्प बात यह रही कि डेमियन प्रीस्ट ने एजे स्टाइल्स का ध्यान भटका कर चौंकाने वाली एंट्री की। वहीं फिन बैलर ने एजे की मदद के लिए दखल देते हुए प्रीस्ट पर हमला किया और इसके बाद रही सही कसर मिस्ट्री सुपरस्टार ने पूरी कर दी।

.@AJStylesOrg doing everything he can to battle back against @EdgeRatedR at #WMBacklash! https://t.co/YeccRD2UuY

मिस्ट्री सुपरस्टार ने दखल देते हुए एजे स्टाइल्स की संभावित जीत पर पानी फेर दिया और उसका फायदा उठाकर ऐज ने स्टाइल्स को क्रॉसफेस में जकड़ लिया जिससे एजे स्टाइल्स फेडआउट हो गए और आखिर में सबमिशन के जरिए ऐज ने एजे स्टाइल्स को मात दी। इसी के साथ रिया रिप्ली का मिस्ट्री सुपरस्टार के रुप में खुलासा भी हो गया। ऐज ने जो चाल चली इसमें वो कामयाब हुए और उन्होंने एजे स्टाइल्स को 'अधमरी' हालत में रिंग में छोड़ दिया।

भविष्य में यह देखना दिलचस्प होगा कि एजे स्टाइल्स और ऐज के लिए WWE के पास अब क्या प्लान है, क्योंकि WrestleMania 38 और WrestleMania Backlash पर दोनों दिग्गज के मुकाबला हो चुका है। दोनों ही मौके पर ऐज की जीत हुई है।

क्या आने वाले समय में एजे स्टाइल्स इन हार का बदला ले पाएंगे या फिर इनकी दुश्मनी खत्म हो जाएगी? इन बहुत सारे सवालों के जवाब आने वाले कुछ हफ्तों में मिल जाएंगे, लेकिन WrestleMania Backlash में हुए इन दो सुपरस्टार्स के मुकाबले को फैंस ने काफी पसंद किया। यह कहना गलत नहीं होगा कि WrestleMania 38 के मुकाबले WrestleMania Backlash में इनका मुकाबला काफी ज्यादा शानदार था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ankit Singh
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...