Create
Notifications

WWE WrestleMania Backlash में होने वाले Roman Reigns के मैच का नतीजा कुछ घंटों पहले हुआ लीक?

WWE WrestleMania Backlash में होगी रोमन रेंस की हार?
WWE WrestleMania Backlash में होगी रोमन रेंस की हार?
reaction-emoji
मयंक मेहता

WWE WrestleMania Backlash के शुरू होने में बस कुछ घंटों का समय रह गया है। इस प्रीमियम लाइव इवेंट में वैसे तो कई जबरदस्त मुकाबले होने वाले हैं, लेकिन फैंस को सबसे ज्यादा इंतजार रोमन रेंस (Roman Reigns) और द उसोज (The Usos) vs ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) और RK-Bro सिक्स मैन टैग टीम मैच का है।

आखिरकार इस महामुकाबले का नतीजा कुछ घंटों पहले लीक हो गया है। इस मैच को लेकर बैटिंग ओड्स सामने आ गए हैं। Betting Online के मुताबिक इस मैच में जीतने के फेवरेट ड्रू मैकइंटायर और RK-Bro (रैंडी ऑर्टन और रिडल) की टीम हैं। इसका मतलब साफ है कि रोमन रेंस और उनके भाइयों को हार का सामना करना पड़ सकता है। यह सिर्फ रोमन रेंस ही नहीं बल्कि उनके फैंस के लिए बड़े झटके से कम नहीं होगा।

WWE में इस समय ब्लडलाइन और RK-Bro, ड्रू मैकइंटायर की स्टोरीलाइन जबरदस्त तरीके से चल रही है। इस मैच के बिल्डअप के दौरान लगातार रोमन रेंस और उनके भाइयों के ऊपर RK-Bro और ड्रू मैकइंटायर ही भारी पड़े थे। रोमन रेंस को काफी कमजोर तरीके से बुक किया जा रहा है और अगर उन्हें WrestleMania Backlash में हार के लिए बुक किया जाता है तो यह बहुत ही खराब फैसला होगा।

WWE WrestleMania Backlash में क्या कहते हैं बैटिंग ओड्स?

1- RK-Bro और ड्रू मैकइंटायर (-275) vs रोमन रेंस और द उसोज (+185)

2- रोंडा राउजी (-700) vs शार्लेट फ्लेयर (+360)

3- ऐज (-155) vs एजे स्टाइल्स (+115)

4- कोडी रोड्स (-300) vs सैथ रॉलिंस (+200)

5- मैडकैप मॉस (-200) vs हैप्पी कॉर्बिन (+135)

6- ओमोस (-300) vs बॉबी लैश्ले (+200)

बैटिंग ओड्स से एक बात और साफ हो रही है कि आखिरकार शार्लेट फ्लेयर का चैंपियन के रूप में सफर समाप्त होने वाला है। शार्लेट फ्लेयर अपनी विमेंस चैंपियनशिप को रोंडा राउजी के खिलाफ आई क्विट मैच में डिफेंड करने वाली हैं। बैटिंग ओड्स में रोंडा राउजी जीतने की दावेदार नजर आ रही हैं। इस इवेंट में होने वाला यह एकमात्र चैंपियनशिप मैच है।

इसके अलावा एजे स्टाइल्स और सैथ रॉलिंस को WrestleMania के बाद WrestleMania Backlash में भी हार का सामना करना पड़ सकता है। हालांकि WWE में कई बार अंतिम समय में फैसलों को बदलते हुए देखा गया है और देखना होगा कि इस इवेंट में होने वाले मैचों के क्या नतीजे रहते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...