Create

WWE WrestleMania Backlash में दिग्गज का हाथ टूटा, 13 बार का पूर्व चैंपियन लंबे समय के लिए हुआ बाहर?

WWE WrestleMania Backlash में शार्लेट फ्लेयर ने गंवा दी है अपनी चैंपियनशिप
WWE WrestleMania Backlash में शार्लेट फ्लेयर ने गंवा दी है अपनी चैंपियनशिप
reaction-emoji
Neeraj Pandey

WWE सुपरस्टार शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) चोटिल हो गई हैं। रेसलमेनिया बैकलैश (WrestleMania Backlash) में रोंडा राउजी (Ronda Rousey) के खिलाफ हुए आई क्विट मुकाबले के दौरान ही फ्लेयर को यह चोट लगी है। प्रीमियम लाइव इवेंट में फ्लेयर को राउजी के खिलाफ अपना स्मैकडाउन (SmackDown) विमेंस चैंपियनशिप गंवाना पड़ा है। चैंपियनशिप गंवाने के बाद अब चोट का सामने आना उनके लिए एक और बुरी खबर है।

आपको बता दें कि इस इवेंट के दौरान इस बात का ऐलान किया गया है कि 13 बार के पूर्व विमेंस चैंपियन का हाथ टूट गया है और उन्हें सर्जरी करानी होगी या नहीं इसका पता अभी नहीं चल सका है।

एक ताजा रिपोर्ट की मानें तो फ्लेयर को लगी यह चोट वास्तविक नहीं है और यह केवल एक स्टोरीलाइन का हिस्सा है। ऐसा इसलिए किया गया है ताकि रोंडा आसानी से फ्लेयर को स्टोरीलाइन से बाहर कर सकें। WWE क्रिएटिव को बताया गया था कि फ्लेयर रिंग से कुछ दिनों का आराम लेना चाहती हैं और इसी कारण उन्हें चोटिल करने का सैगमेंट बताया गया है। फिलहाल यह नहीं पता चल सका है कि उनकी चोट कितनी गंभीर है और उन्हें वापसी करने में कितना समय लगने वाला है।

BREAKING: Per @KaylaBraxtonWWE, @MsCharlotteWWE has a fractured radius after suffering an injury during the "I Quit" Match against @RondaRousey. #WMBacklash https://t.co/wVXiyuwvVo

WWE दिग्गज रोंडा राउजी ने अपने फिनिशिंग मूव से जीता मैच

रोंडा और शार्लेट के बीच मुकाबला काफी शानदार हुआ और दोनों में से कोई भी रेसलर क्विट करने के मूड में नहीं था। रोंडा ने मैच के बीच में ही आर्मबार का इस्तेमाल करके फ्लेयर से क्विट करने को कहा था, लेकिन फ्लेयर ने इससे इंकार कर दिया था। इसके बाद रोंडा का गुस्सा सातवें आसमान पर था और वह हर हाल में मैच जीतना चाहती थीं।

रोंडा ने जब दूसरी बार उन्हें अपनी फिनिशिंग मूव में फंसाया तो उन्होंने अपनी ग्रिप और भी टाइट करते हुए साफ किया कि वह फ्लेयर को क्विट बोलते सुनना चाहती हैं। दूसरी बार आर्मबार में फंसने के बाद फ्लेयर चाहकर भी खुद को रोक नहीं पाईं और उन्हें क्विट बोलकर मैच में हार को स्वीकार करना पड़ा। WWE ने कहा है कि वे फ्लेयर की चोट को लेकर आगे अपडेट देते रहेंगे और फैंस को बताते रहेंगे कि वह कब तक वापसी कर सकती हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...