WWE WrestleMania Backlash का मैचकार्ड, भारत में कब, कहां, कितने बजे और कैसे लाइव देखा जा सकता है?

WWE WrestleMania Backlash इवेंट काफी जबरदस्त रहने की उम्मीद है
WWE WrestleMania Backlash इवेंट काफी जबरदस्त रहने की उम्मीद है

WWE का अगला प्रीमियम लाइव इवेंट रेसलमेनिया बैकलैश (WrestleMania Backlash) है। यह रेसलमेनिया (WrestleMania 38) के बाद होने वाला पहला प्रीमियम लाइव इवेंट है। इसी वजह से WWE ने इस इवेंट में कई रीमैच भी बुक किए हैं। हालांकि एक चीज़ जो काफी हैरान करने वाली है कि WWE ने सिर्फ एक चैंपियनशिप मैच को ही बुक किया है।

WWE WrestleMania Backlash को कब, कहां और कितने बजे देखें:

इस साल WrestleMania Backlash का आयोजन डंकिन डोनट्स सेंटर, प्रोविडेंस में होने वाला है। WrestleMania Backlash इस साल 8 मई 2022 (भारत में 9 मई) को लाइव आएगा। फैंस WrestleMania Backlash के के मेन शो को भारतीय समयअनुसार सुबह 5:30 बजे से देख सकते हैं।

WrestleMania Backlash का सीधा प्रसारण हिंदी एवं इंग्लिश में सोनी टेन नेटवर्क (टेन 3 और टेन 1) पर देख सकते हैं। इसके अलावा WrestleMania Backlash के पूरे शो की लाइव कमेंट्री और पल-पल के अपडेट्स को स्पोर्ट्सकीड़ा हिंदी पर भी पा सकते हैं।

WWE WrestleMania Backlash 2022 में होने वाले सभी मैचों की लिस्ट इस प्रकार है:

#) रोमन रेंस (WWE अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन) और द उसोज (SmackDown टैग टीम चैंपियन) vs RK-Bro (Raw टैग टीम चैंपियंस) और ड्रू मैकइंटायर - सिक्स मैन टैग टीम मुकाबला

#) शार्लेट फ्लेयर (चैंपियन) vs रोंडा राउजी - SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के लिए आई क्विट मुकाबला।

#) ऐज vs एजे स्टाइल्स - डेमियन प्रीस्ट इस मैच के दौरान रिंगसाइड से बैन रहेंगे।

#) सैथ रॉलिंस vs कोडी रोड्स - सिंगल्स मैच

#) मैडकैप मॉस vs हैप्पी कॉर्बिन - सिंगल्स मैच

#) बॉबी लैश्ले vs ओमोस - सिंगल्स मैच

आपको बता दें कि इस इवेंट में सिर्फ SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के लिए ही मैच होने वाला है। रोमन रेंस, द उसोज और RK-Bro के रूप में तीन चैंपियंस नॉन-टाइटल मैच में लड़ते हुए दिखाई देंगे। इसके अलावा Raw विमेंस चैंपियन बियांका ब्लेयर, यूएस चैंपियन थ्योरी, आईसी चैंपियन रिकोशे और विमेंस टैग टीम चैंपियंस नेओमी और साशा बैंक्स को इस इवेंट के लिए बुक ही नहीं किया गया है।

साथ ही फिन बैलर, डेमियन प्रीस्ट, बैकी लिंच, असुका, शिंस्के नाकामुरा, शेमस, कोफी किंग्सटन, जेवियर वुड्स जैसे दिग्गज सुपरस्टार्स भी इस साल WrestleMania Backlash में लड़ते हुए दिखाई नहीं देंगे। रोमन रेंस भी SummerSlam 2020 में वापसी करने के बाद पहली बार किसी इवेंट में चैंपियनशिप मैच का हिस्सा नहीं होंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now