Create

WWE दिग्गज Edge की टीम में शामिल हुआ एक और Superstar, WrestleMania Backlash में मचाया जबरदस्त बवाल

' जजमेंट डे ' के लीडर हॉल ऑफ फेमर ऐज
' जजमेंट डे ' के लीडर हॉल ऑफ फेमर ऐज

पूर्व WWE RAW विमेंस चैंपियन रिया रिप्ली (Rhea Ripley) ने रेसलमेनिया बैकलैश (WrestleMania Backlash) में ऐज का साथ दिया और ' जजमेंट डे ' की नई सदस्य के रूप में सामने आईं ।

इस दुश्मनी की शुरुआत तब हुई जब ऐज ने पूरे मेन रास्टर के सामने WrestleMania 38 में मैच के लिए खुली चुनौती दी थी जिसका जवाब एजे स्टाइल्स ने दिया था। उसके बाद कई मौकों पर ऐज ने स्टाइल्स पर बहुत बुरी तरह हमला किया। साल के सबसे बड़े इवेंट में ऐज ने एजे स्टाइल्स को डेमियन प्रीस्ट की मदद से हराया था। WrestleMania Backlash में ऐज का फिर से सामना एजे स्टाइल्स से हुआ।

जब इस मैच से डेमियन प्रीस्ट को बैन कर दिया गया था तब यह मुकाबला भी बराबरी का हो गया। इस शानदार मैच में शुरू से लेकर अंत तक दोनों ही सुपरस्टार्स से बहुत ही बढ़िया प्रदर्शन किया। यहाँ तक कि एजे स्टाइल्स ने ऐज पर अपना फिनिशिंग मूव स्टाइल क्लैश भी लगाया लेकिन किसी तरह ऐज किक आउट करके इस मैच में बने रहे।

पूर्व यूएस चैंपियन प्रीस्ट ने मैच से बैन होने के बावजूद भी ऐज की मदद करने करने की कोशिश की लेकिन फिन बैलर उन्हें रोकने में कामयाब रहे। मैच के अंत में मिस्ट्री सुपरस्टार ने स्टाइल्स को टॉप रोप से धक्का दे दिया जिसका फायदा उठाकर ऐज ने फिर से एक बार स्टाइल्स को हराया। यह मिस्ट्री सुपरस्टार और कोई नहीं पूर्व RAW विमेंस चैंपियन रिया रिप्ली थीं जोकि बिल्कुल ही नए रूप में दिखीं। रिया रिप्ली ने नए रूप में एंट्री करते हुए जबरदस्त बवाल मचाया।

WWE में हाल ही रिया रिप्ली ने लिया हील टर्न

रिया रिप्ली ने हाल ही में हील टर्न किया था जब उन्होंने लगातार मिल रही हार से परेशान होकर अपनी टैग टीम पार्टनर लिव मॉर्गन पर हमला कर दिया था। बता दें रिया रिप्ली मौजूदा WWE विमेंस रास्टर में एक मात्र सुपरस्टार हैं जिन्होंने NXT UK विमेंस चैंपियनशिप, NXT विमेंस चैंपियनशिप और RAW विमेंस चैंपियनशिप जीती है।

पूर्व RAW विमेंस चैंपियन रिया रिप्ली के ऐज के ' जजमेंट डे ' में शामिल हो जाने से यह ग्रुप और भी ज्यादा खतरनाक हो गया है। अब देखना होगा कि रिया रिप्ली ऐज के लीडरशिप में किस तरह आगे बढ़ती हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment