Create

WrestleMania Backlash में WWE को मिले नए चैंपियंस, बाप-बेटे ने चैंपियनशिप जीतकर नया इतिहास कायम किया

WWE रेसलमेनिया बैकलैश(WrestleMania Backlash)
WWE रेसलमेनिया बैकलैश(WrestleMania Backlash)

WWE रेसलमेनिया बैकलैश(WrestleMania Backlash) में डॉमिनिक मिस्(Dominik Mysterio) और रे मिस्टीरियो(Rey Mysterio) ने ऐतिहासिक जीत हासिल कर ली है। डर्टी डॉग्स का मुकाबला रे और डॉमिनिक मिस्टीरियो के साथ स्मैकडाउन(SmackDown) टैग टीम चैंपियनशिप के लिए हुआ था। काफी दिक्कतों के बाद दोनों सुपरस्टार्स ने ये चैंपियनशिप अपने नाम कर ली है। WWE इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है कि कोई पिता और बेटा साथ में चैंपियन बने हुए हों।

ये भी पढ़ें:-WWE में छाई गम की लहर, जॉन सीना को मौजूदा चैंपियन ने किया ट्रोल, रोमन रेंस का यूनिवर्सल चैंपियनशिप हारना तय?

WWE को मिले नए चैंपियंस

दरअसल WWE फैंस को इस जीत की उम्मीद पहले से थी। रॉबर्ट रूड और डॉल्फ जिगलर ने शो की शुरुआत होने से कुछ देर पहले डॉमिनिक मिस्टीरियो पर खतरनाक तरीके से हमला कर दिया था। डॉमिनिक कुछ देर तक इसके बाद मैच का हिस्सा नहीं बने लेकिन बाद में वो दर्द में कराहते हुए वापस आ गए। रूड और जिगलर ने भी काफी अच्छा काम किया और इनकी केमिस्ट्री शानदार लगी।

ये भी पढ़ें:-WWE WrestleMania Backlash में रोमन रेंस और सिजेरो के बीच होने वाले यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच का नतीजा हुआ लीक?

खैर मैच का अंत भी शानदार रहा क्योंकि एक बार फिर इसमें रे मिस्टीरियो ने अहम भूमिका निभाई। रे ने जिगलर पर 619 लगाने के बाद उन्हें बैरीकेड में मार दिया था और फिर पूरा फायदा अंदर डॉमिनिक ने उठाया। डॉमिनिक ने रूड के ऊपर फिनिशिंग मूव लगाकर जीत हासिल कर ली। मैच के बाद रे और डॉमिनिक काफी खुश नजर आए क्योंकि दोनों ने इतिहास रचा है। फैंस के लिए भी ये ऐतिहासिक पल है क्योंकि उन्होंने भी ये पहली बार देखा है।

ये भी पढ़ें:-14 बार के चैंपियन ने WrestleMania में रचा था इतिहास, दिग्गज को करारी हार देकर पहली बार जीती थी WWE चैंपियनशिप

जिगलर और रूड की हार होगी ये मैच से पहले ही तय माना जा रहा था और ये बात भी कई रिपोर्ट्स में कही गई थी। रे और डॉमिनिक को चैंपियन बनाकर WWE ने बहुत अच्छा काम किया है क्योंकि दोनों ने इस बीच काफी मेहनत की है। जिगलर और रूड को जल्द ही रीमैच मिलेगा और देखने वाली बात होगी कि वो क्या करते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment