Create
Notifications

WWE WrestleMania Day 2 रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 3 अप्रैल 2022 

WWE WrestleMania 38 के दूसरे दिन भी काफी सरप्राइज मिले
WWE WrestleMania 38 के दूसरे दिन भी काफी सरप्राइज मिले
reaction-emoji
मयंक मेहता
visit

WWE WrestleMania का दूसरा और आखिरी दिन भी समाप्त हो गया है। पहले दिन की तरह दूसरे दिन भी कई सरप्राइज देखने को मिले। शो की शुरुआत रॉ (Raw) टैग टीम चैंपियनशिप मैच के साथ हुई और मेन इवेंट में विनर टेक्स ऑल चैंपियनशिप देखने को मिला, जिसमें ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस (Brock Lesnar vs Roman Reigns) का आमना-सामना हुआ।

इसके अलावा ऐज और एजे स्टाइल्स के बीच बहुत ही जबरदस्त मुकाबला हुआ। ऐज ने अपना नया फैक्शन बना लिया है और उनके इस ग्रुप में डेमियन प्रीस्ट शामिल हो गए हैं। इसके अलावा साशा बैंक्स ने आखिरकार WrestleMania में जीत के सूखे को खत्म करते हुए पहली जीत दर्ज की। वो एक बार फिर विमेंस टैग टीम चैंपियन बनने में भी कामयाब हुईं।

सैमी जेन और जॉनी नॉक्सविल के बीच बहुत ही मजेदार मुकाबला हुआ। इस मैच से जितनी उम्मीद थी उससे ज्यादा एंटरटेनिंग यह साबित हुआ। साथ ही बॉबी लैश्ले ने अपना दबदबा कायम रखा और ओमोस जैसे जायंट को अपने स्पीयर से धराशाई किया। WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन ने लगभग 10 साल बाद अपना पहला मैच लड़ा।

स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन ने पहले दिन की तरह दूसरे दिन भी स्टनर की बारिश की। उन्होंने तीन सुपरस्टार्स को स्टनर दिए। मेन इवेंट में रोमन रेंस ने ब्रॉक लैसनर को हराते हुए इतिहास रच दिया और वो यूनिफाइड अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन बन गए हैं।

आइए नजर डालते हैं WWE WrestleMania 38 के दूसरे दिन के रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स पर:

#) RK-Bro ने WrestleMania 2022 के दूसरे दिन हुए पहले मुकाबले में द स्ट्रीट प्रॉफिट्स और अल्फा अकादमी को हराते हुए Raw टैग टीम चैंपियनशिप को रिटेन किया। रैंडी ऑर्टन ने गेबल को पिन करते हुए इस मैच को जीता। मैच के बाद ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट गेबल स्टीवसन ने चैड गेबल के ऊपर बेली टू बेली सुपलेक्स लगाया।

SPRINGBOARD RKO FROM THE TOP ROPE!!! 🤯#WrestleMania @SuperKingofBros https://t.co/UYD170YgX6

#) बॉबी लैश्ले ने सिंगल्स मैच में ओमोस को हराते हुए चौंकाने वाली जीत दर्ज की। लैश्ले ने स्पीयर की मदद से अपने प्रतिद्वंदी को किया धराशाई।

#) जॉनी नॉक्सविल ने एक बहुत ही मजेदार मुकाबले में सैमी जेन को पिनफॉल के जरिए शिकस्त दी।

#) साशा बैंक्स और नेओमी ने फैटल 4वे टैग टीम मैच में कार्मेला-क्वीन वेगा, नटालिया-शायना बैजलर और रिया रिप्ली-लिव मॉर्गन को हराते हुए WWE विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप को जीता। यह बैंक्स की मेनिया में पहली जीत है।

#) ऐज ने सिंगल्स मैच में एजे स्टाइल्स को हराया। दोनों के बीच बेहतरीन मुकाबला हुआ। हालांकि अंत में डेमियन प्रीस्ट के इंटरफेयरेंस के कारण स्टाइल्स को नुकसान हुआ और ऐज ने मैच जीता।

#) शेमस और रिज हॉलैंड ने टैग टीम मुकाबले में द न्यू डे के कोफी किंग्सटन और जेवियर वुड्स को हराया।

Butch adding insult to injury at #WrestleMania!@WWESheamus & @RidgeWWE take down The #NewDay on the Grandest Stage of Them All! https://t.co/lWrQOyDiGK

#) पैट मैकेफी ने सिंगल्स मैच में ऑस्टिन थ्योरी को हराया। विंस मैकमैहन ने मैच से पहले थ्योरी को फ्यूचर WWE चैंपियन के तौर पर इंट्रोड्यूस किया। बाद में मैकमैहन ने पैट मैकेफी से लड़ने का फैसला लिया।

MCAFEE WINS!!! MCAFEE WINS!!! MCAFEE WINS!!! #WrestleMania @PatMcAfeeShow https://t.co/c8dSZHChsQ

#) विंस मैकमैहन ने ऑस्टिन थ्योरी की मदद से पैट मैकेफी को हराया। मैच के बाद स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन ने एंट्री करते हुए ऑस्टिन थ्योरी, विंस मैकमैहन और पैट मैकेफी को स्टनर दिया।

Mr. McMahon takes down @PatMcAfeeShow in an impromptu matchup at #WrestleMania! 🤯 @VinceMcMahon @austintheory1 https://t.co/19cxxH2l1u

#) रोमन रेंस ने मेन इवेंट में विनर टेक्स ऑल चैंपियनशिप मैच में ब्रॉक लैसनर को हराते हुए अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप को जीता।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now