Create

WWE WrestleMania 38 से पहले Seth Rollins ने अपने ट्विटर अकाउंट में किया चौंकाने वाला बदलाव

WWE Wrestlemania में रॉलिंस के लिए क्या है WWE का प्लान?
WWE Wrestlemania में रॉलिंस के लिए क्या है WWE का प्लान?

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) ने रेसलमेनिया (Wrestlemania) 38 से पहले अपने ट्विटर अकाउंट में कुछ चौंकाने वाले बदलाव किए हैं। सैथ रॉलिंस और केविन ओवेंस (Kevin Owens) ने हाल ही में रॉ (Raw) टैग टीम चैंपियनशिप जीतने का मौका गंवाया था। ट्रिपल थ्रेट मुकाबले में रैंडी आर्टन (Randy Orton) और रिडल (Riddle) के RK-Bro टीम को जीत मिली थी।

इस हार के बाद रॉलिंस एकदम सन्न हो गए थे और उन्होंने बैकस्टेज इंटरव्यू के दौरान भी कुछ खास प्रतिक्रिया नहीं दी थी। इसके बाद रॉलिंस ने अपने ट्विटर अकाउंट में कुछ बदलाव किए हैं। उन्होंने जो बदलाव किए हैं उससे पता चलता है कि हाल ही में RAW में जो हुआ उससे वह काफी दुखी हैं। उन्होंने अपने ट्विटर हेड को पूरी तरह से ब्लैक कर दिया है और साथ ही उन्होंने अपना नाम भी बदल दिया है।

रॉलिंस की ट्विटर प्रोफाइल में हुए हैं ये बदलाव
रॉलिंस की ट्विटर प्रोफाइल में हुए हैं ये बदलाव

WWE WrestleMania 38 के लिए किसी बड़ी फिउड का हिस्सा नहीं हैं सैथ रॉलिंस

सैथ रॉलिंस और केविन ओवेंस को टैग टीम चैंपियनशिप जीतने का मौका तो नहीं मिला, लेकिन ओवेंस ने बाद में WWE हॉल ऑफ फेमर स्टोन कोल्ड को Wrestlemania 38 में The KO शो में बुलाकर एक बड़ा ऐलान किया था। स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन ने इस चैलेंज को स्वीकार भी कर लिया।

सैथ रॉलिंस की बात करें तो फिलहाल Wrestlemania में उनके लिए क्या प्लान किया गया है इसके बारे में किसी को जानकारी नहीं है। कुछ समय पहले तक रॉलिंस ने इस बात को लेकर काफी उत्सुक थे कि वह Wrestlemania में टैग टीम चैंपियन के रूप में जाएंगे। Wrestlemania इवेंट की बात करें तो अब तक रॉलिंस का प्रदर्शन इसमें काफी शानदार रहा है।

Wrestlemania 31 में उन्होंने अपना Money In The Bank कॉन्ट्रैक्ट कैश इन कराते हुए WWE चैंपियनशिप जीता था। Wrestlemania 35 में रॉलिंस ने ब्रॉक लैसनर जैसे दिग्गज को हराते हुए यूनिवर्सल चैंपियनशिप अपने नाम की थी। देखना होगा कि WWE अपने सबसे बड़े सुपरस्टार को किस तरह बुक करती है।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment