WWE न्यूज: WrestleMania 35 में रोंडा राउजी का मुकाबला उनकी खास दोस्त से होने वाला था

Enter caption
Enter caption

रैसलमेनिया 35 में रोंडा राउजी का मुकाबला शार्लेट फ्लेयर के साथ होगा। अभी रैसलमेनिया को होने में दो महीने का समय बचा हुआ है। इससे पहले रोंडा राउजी के लिए WWE ने अलग प्लान बनाते हुए एक अन्य सुपरस्टार का मुकाबला कराने की सोची थी।

बैकी लिंच ने पिछले महीने रॉयल रंबल जीता और रोंडा राउजी को रैसलमेनिया के लिए चुनौती पेश की। लेकिन मंडे नाइट रॉ में जब बैकी लिंच ने मैकमैहन फैमिली से मांफी लगी तो विंस ने ये निर्णय लेते हुए बैकी को 60 दिन के लिए सस्पेंड कर दिया।विंस मैकमैहन ने बैकी लिंच की जगह शार्लेट फ्लेयर का एलान कर दिया। हालांकि ये उम्मीद जताई जा रही है कि इस मैच में बैकी लिंच को जोड़ा जाएगा। लेकिन फिलहाल तो शार्लेट फ्लेयर ही रैसलमेनिया में रोंडा राउजी का मुकाबला करेंगी।

पिछले कुछ महीनों से रोंड राउजी का रैसलमेनिया प्रतिद्वंदी कई बार बदलते रहा है। लेकिन रिंगसाइड न्यूज के अनुसार ऑरिजिनल प्लान के मुताबिक नटालिया का मुकाबला रैसलमेनिया के मेन इवेंट में कराए जाने की बात थी। नटालिया की फ्यूड की शुरूआत रोंडा से करा दी गई थी लेकिन नटालिया के पिता का देहांत हो गया था। इस बीच में नाया जैक्स को इस स्टोरीलाइन में डाल दिया गया था। जिसके बाद फिर शार्लेट का नाम भी लिया गया। फिर अचानक सर्वाइवर सीरीज में बैकी लिंच को रोंडा राउजी के खिलाफ मैच मिला। लेकिन फिर इसे बदला दिया गया और शार्लेट ने रोंडा राउजी का मुकाबला किया था।

उम्मीद अभी ये जताई जा रही है कि रैसलमेनिया 35 में रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए ट्रिपल थ्रैट मैच में बैकी लिंच, शार्लेट फ्लेयर और रोंडा राउजी के बीच होगा। अब इस मैच में बैकी लिंच किस हिसाब से शामिल होंगी ये देखने वाली बात होगी। WWE ने फिलहाल अपनी स्टोरीलाइन को बदल दिया है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइटस और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं