Create
Notifications

WWE न्यूज़: द रॉक के कारण बदल सकता है WrestleMania 35 का बड़ा कार्यक्रम

Enter caption
Ankit

WWE का रैसलमेनिया सबसे बड़ा पीपीवी होता है लेकिन उससे पहले हॉल ऑफ फेम की रात होती है, जहां पूर्व सुपरस्टार्स को रैसलिंग का बड़ा सम्मान दिया जाता है। हमेशा की तरह हॉल ऑफ फेम की रात रैसलमेनिया हफ्ते में होगी लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बार द रॉक के कारण इस सम्मान समारोह में कुछ बड़ा बदलाव हो सकता है।

द रॉक WWE के आज भी सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं। रैसलिंग वर्ल्ड के साथ साथ हॉलीवुड में भी द रॉक का जलवा शानदार है। एटीट्यूड एरा के दौरान द रॉक की लोकप्रियता सबसे ज्यादा हुआ करती थी। द रॉक इस वक्त एक पार्ट टाइम रैसलर की तरह काम कर रहे हैं और जैसे ही उन्हें हॉलीवुड से समय मिलता है वो WWE में दस्तक देते हैं।

रैसलमेनिया के लिए अभी कुछ महीनों का वक्त बचा है लेकिन तैयारियां शुरु हो गई है। इस बार हॉल ऑफ फेम में कौन शामिल होगा इसकी जानकारी सामने नहीं आई हैं। अफवाहों के हिसाब से देखा जाए तो अंडरटेकर और nWo हॉल ऑफ फेम सेरेमनी में शामिल होंगे।

खबरों के मुताबिक ये भी कहा जा रहा है कि इस बार हॉल फॉम में द रॉक को शामिल किया जाएगा। हालांकि केजसाइड सीट्स की रिपोर्ट्स के अनुसार हॉल ऑफ फेम की सेरेमनी के कार्यक्रम में बदलवा हो सकता है क्योंकि द रॉक उन दिनों काफी बीजी हैं। कयास लगाया जा रहा है कि 6 अप्रैल 2019 , शनिवार को हॉल ऑफ फेम सेरेमनी होगी जो पहले शुक्रवार को होने वाली थी।

अब हॉल ऑफ फेम की सेरेमनी शनिवार को, NXT टेक ऑवर शुक्रवार और रैसलमेनिया रविवार को लगभग तय मानी गई है। हालांकि अभी तक रॉक और WWE की तरफ से इसपर पूरी जानकारी सामने नहीं आई हैं, उम्मीद है कि रैसलमेनिया 35 में द रॉक का मैच चैंपियनशिप के लिए हो सकता है।

WWE की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें।


Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...