Create
Notifications
Advertisement

WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स ने की अंडरटेकर की नकल, WrestleMania के लिए मैच बुक?

  • WWE रेसलमेनिया का काउंटडाउन शुरु हो गया है। रेसलमेनिया 5 अप्रैल (भारत में 6 अप्रैल) को होने वाली है।
न्यूज़
Modified 03 Mar 2020, 16:10 IST

एजे  स्टाइल्स और अंडरटेकर
एजे स्टाइल्स और अंडरटेकर

WWE रेसलमेनिया का काउंटडाउन शुरु हो गया है। रेसलमेनिया 5 अप्रैल (भारत में 6 अप्रैल) को होने वाली है। रेसलमेनिया के लिए काफी सारे मुकाबलों को बुक कर दिया गया है, जबकि अंडरटेकर के मैच का भी होना लगभग तय माना जा रहा है। सुपर शोडाउन में अंडरटेकर ने शानदार एंट्री कर एजे स्टाइल्स को चोकस्लैम मारकर तुवेक ट्रॉफी को जीता था और रेसलमेनिया के लिए बड़ा इशारा किया था।

ये भी पढ़ें-WWE Raw में कैमरा बंद होने के बाद लैसनर की धुनाई करने वाले सुपरस्टार ने 6 फुट 8 इंच के रेसलर को हराया

काफी समय से चर्चा हो रही थी कि ग्रैंड स्टेज में अंडरटेकर बनाम एजे स्टाइल्स होने वाला है। सऊदा अरब में अंडरटेकर ने एजे स्टाइल्स पर अटैक कर इस खबर पर मुहर लगा दी थी लेकिन इस हफ्ते रॉ में एजे स्टाइल्स ने डैडमैन की नकल कर मैच को लगभग बुक कर दिया है।

दरअसल, एलिस्टर ब्लैक के खिलाफ स्टाइल्स का मैच हो रहा था। एजे स्टाइल्स ने एलिस्टर ब्लैक को अंडरटेकर की तरह ही पिन किया। उन्होंने ब्लैक के दोनों हाथों को चेस्ट पर रखा और जीभ निकालर कर रेफरी को काउंट करने को कहा, जैसे अंडरटेकर अपने मूव पाइल ड्राइवर के बाद करते हैं।


एजे स्टाइल्स को फिनोमिनल कहा जाता है और अंडरटेकर को WWE में फिनोम से जाना जाता है। अंडरटेकर और एजे का मैच इसलिए भी करवाया जा रहा है क्योंकि टेकर अपनी विरासत आगे सौंप सके।

अंडरटेकर हमेशा से रेसलमेनिया का एक बड़ा हिस्सा रहे हैं, हालांकि वो पिछले साल मौजूद नहीं थे लेकिन इस बार वो सारी कमी को पूरा कर देंगे। अंडरटेकर को रेसलमेनिया में अभी तक सिर्फ दो सुपरस्टार्स हरा पाए हैं, ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस। अब एजे स्टाइल्स और अंडरटेकर का मैच लगभग तय माना जा रहा है । देखना काफी दिलचस्प होगा कि एजे स्टाइल्स रेसलमेनिया में अडंरटेकर को हराने वाले तीसरे सुपरस्टार बनते हैं या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं


Published 03 Mar 2020, 16:10 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit