Create
Notifications

WWE में हुआ द अंडरटेकर का आखिरी मैच, WrestleMania में दिग्गज को दो थी शिकस्त

WWE WrestleMania में अंडरटेकर और एजे स्टाइल्स के बीच मैच हुआ था
WWE WrestleMania में अंडरटेकर और एजे स्टाइल्स के बीच मैच हुआ था
Ujjaval Palanpure
visit

WWE में द अंडरटेकर (The Undertaker) और एजे स्टाइल्स (Aj Styles) के रेसलमेनिया (WrestleMania) 36 में हुए मैच को शायद ही कोई भूल पाएगा। अंडरटेकर और एजे स्टाइल्स की स्टोरीलाइन काफी ज्यादा बढ़िया साबित हुई थी। उनके बीच सिंगल्स मैच होने वाला था लेकिन बाद में फैंस के बिना WrestleMania 36 के आयोजन का ऐलान हुआ। इसी के चलते स्टाइल्स और अंडरटेकर के बीच बोनयार्ड मैच देखने को मिला।

WWE WrestleMania में द अंडरटेकर और एजे स्टाइल्स के बीच हुआ था धमाकेदार मैच

youtube-cover

WWE ने स्टाइल्स और अंडरटेकर का मैच नाईट 1 के मेन इवेंट में बुक किया। द अंडरटेकर ने अपने अमेरिकन बैडएस गिमिक में एंट्री की। मैच के शुरुआती कुछ मिनट्स में दोनों सुपरस्टार्स ने एक-दूसरे पर पंच और किक्स लगाई। बीच में अंडरटेकर का पलड़ा भारी हो गया।

इसी वजह से ल्यूक हार्पर और कार्ल एंडरसन ने आकर स्टाइल्स की मदद की। हालांकि, डेडमैन ने काफी अच्छे से खुद का बचाव किया और इन सुपरस्टार्स की बुरी हालत कर दी। मैच में एक समय आया जब स्टाइल्स ने टेकर को ग्रेव में फेंक दिया और उनपर मिट्टी डालने की तैयारी की। हालांकि, दिग्गज अचानक से उनके पीछे आ गए।

And the Oscar for Best Picture goes to AJ Styles vs The Undertaker at #WrestleMania!! https://t.co/5hljCJIBDr

इसके बाद पूरे ग्रेवयार्ड में दोनों लड़ते रहे। वो वेयरहाउस की छत पर चढ़ गए। द डेडमैन ने गैलोज को छत पर से नीचे फेंक दिया और एंडरसन पर टॉम्बस्टोन पाइलड्राइवर लगाया। इसके बाद वो एजे स्टाइल्स को ग्रेव तक लेकर आए। इस दौरान स्टाइल्स ने अंडरटेकर से विनती की कि वो उन्हें ग्रेव में नहीं गाड़े।

अंडरटेकर ने स्टाइल्स को पैरों पर खड़ा किया और उन्हें शाबाशी दी। साथ ही कहा कि वो स्टाइल्स को नहीं दफनाएंगे। अंडरटेकर जाने लगे और फिर अचानक से पलटकर उन्होंने स्टाइल्स पर किक लगाकर उन्हें ग्रेव में फेंक दिया। अंडरटेकर ने ट्रैक्टर शुरू किया और ग्रेव पर मिट्टी डाल दी।

Got to give props to AJ Styles.Not only did he have the last Undertaker match, it was a great match. A very worthy end to Undertaker's career.I imagine it brings him great pride knowing that he was able to help Taker end his career in the way he wanted. https://t.co/U9ECQ8TZlY

उन्होंने इसी के साथ एजे स्टाइल्स को दफनाकर जीत दर्ज की। अंडरटेकर ने इसके बाद बाइक उठाई और चले गए। यह अंडरटेकर के ऐतिहासिक करियर का अंतिम मैच था और उन्होंने इसे शानदार तरीके से खत्म किया था। सालों तक इस मुकाबले को फैंस द्वारा याद किया जाएगा।


Edited by Ujjaval Palanpure
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now