WWE WrestleMania XL: 2 कारण क्यों Roman Reigns-The Rock को जीतना चाहिए और 2 क्यों Cody Rhodes-Seth Rollins की जीत होनी चाहिए

Ujjaval
WWE WrestleMania XL में बड़ा टैग टीम मैच होगा
WWE WrestleMania XL में बड़ा टैग टीम मैच होगा

WrestleMania XL: WWE रेसलमेनिया (WrestleMania XL) की नाईट 1 में रोमन रेंस (Roman Reigns) और द रॉक (The Rock) टीम बनाकर कोडी रोड्स (Cody Rhodes) और सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) का सामना करने वाले हैं। इस टैग टीम मुकाबले के लिए फैंस बहुत ज्यादा उत्साहित दिख रहे हैं। चार टॉप सुपरस्टार्स को मैच में आमने-सामने देखना सही मायने में रोचक रहने वाला है।

कई फैंस इसमें द रॉक और रोमन रेंस को जीतते हुए देखना चाहते हैं। दूसरी ओर कुछ कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस की जीत के पक्ष में हैं। इसलिए इस आर्टिकल में हम 2 कारणों के बारे में बात करेंगे, क्यों WrestleMania XL में रोमन रेंस और द रॉक की जीत होनी चाहिए और 2 क्यों कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस को जीत दर्ज करनी चाहिए।

2- WWE WrestleMania XL में रोमन रेंस और द रॉक की जीत: ग्रेट वन लंबे समय बाद रिंग में वापस आ रहे हैं

youtube-cover

द रॉक काफी सालों बाद दोबारा रिंग में नज़र आ रहे हैं। उनका आखिरी मुकाबला WrestleMania 32 में एरिक रोवन के खिलाफ आया था। इसमें उन्होंने सिर्फ 6 सेकेंड्स में जीत दर्ज कर ली थी। इसके बाद से फैंस लगातार रॉक को इन-रिंग एक्शन में देखने की इच्छा जताते आए हैं। अब ग्रेट वन आखिर मैच लड़ने वाले हैं।

द रॉक के सालों बाद रिंग में रिटर्न पर उन्हें हार के लिए बुक करना एक निराशाजनक चीज़ होगी। द रॉक पर सिर्फ WWE ही नहीं बल्कि फिल्म जगत के फैंस की भी नज़र होगी। ऐसे में ग्रेट वन को यहां जीत दर्ज करने के लिए बुक करना ही एक सही फैसला होगा। इससे उनका सालों बाद रिंग में हुआ रिटर्न यादगार बन जाएगा।

2- WWE WrestleMania XL में कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस की जीत: द रॉक द्वारा हुए हमले का बदला लेने के लिए

youtube-cover

कोडी रोड्स पर Raw के आखिरी एपिसोड में द रॉक द्वारा जानलेवा हमला हुआ था। इसके पहले रॉक ने रोड्स और उनके परिवार पर निशाना साधा था। उन्होंने कोडी की मां का भी जिक्र किया था। Raw के एपिसोड में कोडी को लहूलुहान किया जाना एक चौंकाने वाली चीज़ रही थी।

अमेरिकन नाईटमेयर जरूर इस चीज़ का बदला लेना चाहेंगे। इसके लिए WrestleMania XL से अच्छी कोई जगह नहीं हो सकती। कोडी और सैथ मिलकर रॉक और रोमन को पराजित कर सकते हैं। इसी के साथ सैथ को साल के सबसे बड़े इवेंट में बड़ी जीत मिल पाएगी, दूसरी ओर कोडी खुद पर हुए खतरनाक हमले का बदला ले पाएंगे।

1- WWE WrestleMania XL में रोमन रेंस और द रॉक की जीत: नाईट 2 के मेन इवेंट को रोचक बनाने के लिए

youtube-cover

WWE WrestleMania XL की नाईट 1 में होने वाले द रॉक और रोमन रेंस vs कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस टैग टीम मैच के नतीजे का प्रभाव नाईट 2 के मेन इवेंट पर पड़ेगा। नाईट 2 में रोमन रेंस अपनी अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप को कोडी रोड्स के खिलाफ दांव पर लगाने वाले हैं।

रॉक और रोमन की जीत हुई, तो नाईट 2 के इस चैंपियनशिप मैच में ब्लडलाइन रूल्स शर्त जुड़ जाएगी। इससे मैच में कुछ भी हो सकता है और इंटरफेरेंस भी देखने को मिल सकती है। WWE को अगर नाईट 2 के मेन इवेंट को रोचक बनाना है, तो फिर टैग टीम मैच में ब्लडलाइन के सदस्यों को जीत के लिए बुक किया जा सकता है।

1- WWE WrestleMania XL में कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस की जीत: अमेरिकन नाईटमेयर को रोमन रेंस के खिलाफ बिना दखल के मैच देने के लिए

youtube-cover

WWE WrestleMania 39 में कोडी रोड्स ने रोमन रेंस को अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल टाइटल के लिए चैलेंज किया था। मैच में उसोज़ ने दखल दिया लेकिन केविन ओवेंस और सैमी ज़ेन ने उन्हें संभाल लिया। अंत में जब रोड्स जीत के करीब आए, तो सोलो सिकोआ का दखल देखने को मिला।

कोडी रोड्स को इसी के कारण हार का सामना करना पड़ा था। कोडी नहीं चाहेंगे कि उन्हें इस साल भी इसी तरह की दिक्कत का सामना करना पड़े। टैग टीम मैच में एक शर्त यह भी है कि अगर कोडी और सैथ की जीत हुई, तो नाईट 2 के मेन इवेंट में ब्लडलाइन का कोई दखल नहीं होगा। इसी के चलते कोडी और सैथ की जीत हो सकती है। इससे अमेरिकन नाईटमेयर को ट्राइबल चीफ के खिलाफ एक प्रॉपर टाइटल मैच मिलेगा।