WWE WrestleMania XL: 3 सबसे बड़े धोखे जो Roman Reigns vs Cody Rhodes मैच में देखने को मिल सकते हैं

WWE
WWE WrestleMania XL में किसे मिलेगा धोखा?

Roman Reigns vs Cody Rhodes: WWE WrestleMania XL के नाईट 2 के मेन इवेंट में रोमन रेंस (Roman Reigns) अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप को कोडी रोड्स (Cody Rhodes) के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं। इस मैच के ऊपर सभी की नज़र है, क्योंकि हर कोई जानना चाहता है कि क्या अमेरिकन नाईटमेयर अपनी स्टोरी को खत्म कर पाएंगे या नहीं।

यह एक आम टाइटल मैच नहीं है, इसमें काफी कुछ दांव पर होने वाला है और खासकर इस बात को ध्यान में रखते हुए कोडी इस मैच को हारते हैं तो वो रोमन रेंस को इस टाइटल के लिए चैलेंज नहीं कर पाएंगे। इस बीच हमने अक्सर WWE के बड़े इवेंट में चौंकाने वाले हील टर्न होते हुए देखे हैं और रोमन रेंस vs कोडी रोड्स मैच में भी ऐसा ही कुछ देखने को मिल सकता है।

इस आर्टिकल में हम ऐसे ही तीन सबसे बड़े धोखे के बारे में बात करने वाले हैं जोकि WWE WrestleMania में रोमन रेंस vs कोडी रोड्स मैच में देखने को मिल सकते हैं।

#) WWE WrestleMania XL में रोमन रेंस के साथ आएगा उनका भाई?

जे उसो ने ब्लडलाइन को पिछले साल छोड़ दिया था और वो कोडी रोड्स की मदद से Raw का हिस्सा बन गए थे। इसके बाद से ही वो रेड ब्रांड का हिस्सा हैं और साथ ही ब्लडलाइन के खिलाफ दुश्मनी में अमेरिकन नाईटमेयर का साथ दे रहे हैं। हालांकि, पिछले साल भी WrestleMania से पहले ऐसे ही हालात बने थे जब जे उसो को ब्लडलाइन और सैमी ज़ेन में से एक को चुनना था और उन्होंने अंत में अपने परिवार को ही चुना था।

WrestleMania XL के नाईट 2 में जब कोडी रोड्स जीतने के करीब पहुंचे, तभी जे उसो एक बार फिर अपने परिवार को चुनते हुए कोडी को धोखा दे सकते हैं और रेंस को जीतने में मदद कर सकते हैं। मौजूदा हालात को देखते हुए इस चीज़ के होने की संभावना काफी कम है, लेकिन रॉक अगर जे उसो को मनाने में कामयाब होते हैं तो एक बार फिर ब्लडलाइन के सभी मेंबर्स साथ आ सकते हैं और रेंस भी अपनी बादशाहत बरकरार रख सकते हैं।

#) WWE WrestleMania XL में रोमन रेंस और द रॉक की दुश्मनी की होगी शुरुआत?

इस साल WrestleMania XL में पहले रोमन रेंस और द रॉक के बीच मुकाबला होने वाला था, लेकिन कोडी रोड्स की बढ़ती लोकप्रियता के कारण कंपनी को फैंस के साथ जाना पड़ा और उन्होंने रेंस vs कोडी रोड्स मैच का ऐलान किया। इसके बाद जरूर द रॉक ने रोमन रेंस का साथ दिया और ब्लडलाइन को जॉइन किया।

हालांकि, इस बात से हर कोई वाकिफ है कि रॉक खुद को हेड ऑफ द टेबल समझते हैं और जब रेंस ने उन्हें एक्नॉलेज करने के लिए कहा था तो उनका रिएक्शन देखने लायक था। इसके साथ ही ब्लडलाइन का आईकॉनिक पोज करते हुए रॉक के इशारे ने साफ कर दिया कि वो कभी भी रोमन रेंस को धोखा दे सकते हैं।

रोमन रेंस और कोडी रोड्स मैच के ट्राइबल चीफ की हार का कारण बनते हुए आखिरकार रॉक, रोमन को धोखा दे सकते हैं। इसके बाद अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप भी कोडी के पास चली जाएगी और फैंस को रोमन रेंस vs द रॉक के बीच ड्रीम स्टोरीलाइन देखने को मिल सकती है। WrestleMania नाईट 2 में ऐसा होता है तो किसी को हैरानी नहीं होनी चाहिए।

#) WWE WrestleMania XL में कोडी रोड्स को अपने साथी से ही मिलेगा धोखा?

रोमन रेंस और ब्लडलाइन के खिलाफ स्टोरीलाइन में सैथ रॉलिंस ने अभी तक कोडी रोड्स का पूरा साथ दिया है। वो नाईट 1 में कोडी के साथ टीम बनाकर द रॉक और रोमन रेंस के खिलाफ मैच भी लड़ने वाले हैं। हालांकि, सैथ रॉलिंस को इसके बाद नाईट 2 में ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ अपनी वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप भी डिफेंड करनी है।

ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ सैथ रॉलिंस को हार मिलती है, तो इसका प्रभाव उनके ऊपर काफी ज्यादा पड़ने वाला है। वो अपनी हार की निराशा रोमन रेंस vs कोडी रोड्स मैच पर निकाल सकते हैं। वो कोडी की हार का कारण बन सकते हैं, या फिर कोडी की जीत के बाद उनके ऊपर अटैक करते हुए हील टर्न ले सकते हैं। इससे फ्यूचर के लिए नई दुश्मनी की शुरुआत हो सकती है।

Quick Links