WWE WrestleMania XL: जानिए कौन सी 3 शर्तें जो Roman Reigns vs Cody Rhodes मैच में जोड़ी जा सकती हैं

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस और कोडी रोड्स के मुकाबले में हो सकते हैं यह ट्विस्ट
WWE WrestleMania XL में Roman Reigns vs Cody Rhodes मैच में क्या-क्या हो सकता है?

WWE WrestleMania XL: मेंस रॉयल रंबल (Royal Rumble) मैच को जीतने वाले कोडी रोड्स (Cody Rhodes) ने रेसलमेनिया (WWE WrestleMania XL) में रोमन रेंस (Roman Reigns) को उनकी चैंपियनशिप के लिए चैलेंज कर दिया है। इसके बाद खुद ट्रिपल एच (Triple H) ने भी सोशल मीडिया पर इस मैच को ऑफिशियल कर दिया था।

SmackDown में ट्रिपल एच ने प्रेस इवेंट के दौरान हुए घटनाक्रम पर भी टिप्पणी की थी और कह था कि WWE WrestleMania XL के मेन इवेंट में बदलाव नहीं होगा। अब सभी को रोमन रेंस और कोडी रोड्स के बीच मैच का इंतजार है। कंपनी भी इस मैच को यादगार बनाने के लिए इसमें शर्त भी जोड़ सकता है और इस आर्टिकल में हम उन्हीं शर्तों के बारे में बात करने वाले हैं।

#3 WWE WrestleMania XL में Roman Reigns vs Cody Rhodes मैच में Bloodline को किया जाएगा रिंगसाइड से बैन?

youtube-cover

ट्रिपल एच यह जानते हैं कि द ब्लडलाइन का सपोर्ट रोमन रेंस के पास है। यह ग्रुप पिछले तीन सालों से उनकी मदद करता आ रहा है। मौजूदा समय में रेंस के पास सोलो सिकोआ और जिमी उसो का सपोरट है। सोलो सिकोआ ने इस ग्रुप को 2022 में Clash of the Castle के दौरान ज्वाइन किया था।

फैंस को बता दें कि सोलो के कारण ही कोडी पिछली बार अपनी स्टोरी को खत्म नहीं कर पाए थे। यदि ट्रिपल एच इस साल भी ऐसा ही कोई अंत नहीं देखना चाहते हैं तो रोमन रेंस vs कोडी रोड्स मैच से द ब्लडलाइन को बैन कर सकते हैं। इससे इस मैच का एक क्लीयर अंत देखने को मिल सकता है और फैंस यादगार मेन इवेंट का आनंद उठा सकते हैं।

#2 WWE WrestleMania XL में Roman Reigns vs Cody Rhodes नो DQ मैच?

youtube-cover

रोमन रेंस और कोडी रोड्स के बीच पिछले साल WrestleMania में हुए मैच में कोई शर्त मौजूद नहीं थी। इसी वजह से कोडी को मैच के दौरान हर समय रिंग के बाहर मौजूद रेसलर्स की तरफ भी ध्यान देना पड़ रहा था। इस वजह से उनका ध्यान भटका हुआ था और अंत में मौके का फायदा उठाकर सोलो सिकोआ ने उन्हें एक समोअन स्पाइक हिट कर दिया था, जिसकी वजह से रोमन रेंस को जीत मिल गई थी।

ट्रिपल एच इस बात को ध्यान में रखते हुए इस साल दोनों के बीच हुए मैच को नो डिस्क्वालिफिकेशन के तौर पर बुक कर सकते हैं। इससे मैच में रोमांचक भी आएगा और फैंस की रुचि भी बनी रहेगा। इसके अलावा दोनों के बीच मुकाबले का अंत सिर्फ पिनफॉल या फिर सबमिशन के जरिए ही हो पाएगा।

#1 WWE WrestleMania XL में स्पेशल गेस्ट रेफरी बनेंगे The Rock?

youtube-cover

WWE में पहले द रॉक ने कोडी रोड्स की जगह लेने का प्रयास किया था लेकिन फैंस ने इसका जबरदस्त विरोध किया था। इसकी वजह से कंपनी को अपनी कहानी में बदलाव करना पड़ा था। द रॉक के प्रेस इवेंट वाले पल को देखते हुए इस बात में कोई शक नहीं है कि वह रोमन और कोडी वाले मैच का हिस्सा होंगे।

कोडी रोड्स को भी मालूम है कि द रॉक इस मैच का हिस्सा बनने का हर संभव प्रयास करेंगे। WWE भी मौके का फायदा उठाकर उन्हें एक स्पेशल गेस्ट रेफरी बनाकर इस मैच का रोमांच और बढ़ाने का प्रयास कर सकती है।