WWE WrestleMania XL नाईट 1 के बाद Roman Reigns का जर्नलिस्ट पर फूटा गुस्सा और उठाया बड़ा कदम, वजह जानकर आपको भी होगी हैरानी

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस
अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस

Roman Reigns: अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) ने WrestleMania XL Night 1 में द रॉक (The Rock) के साथ मिलकर कोडी रोड्स (Cody Rhodes) और सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) को हराया। इस मुकाबले के बाद रोमन प्रेस कॉन्फ्रेंस का हिस्सा बने और इस दौरान उन्होंने वहां मौजूद सभी लोगों को उन्हें एक्नॉलेज करने के लिए कहा। हालांकि, एक शख्स ने रेंस के खिलाफ जाने की कोशिश की और इससे ब्लडलाइन लीडर का गुस्सा फूट पड़ा।

ट्राइबल चीफ इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान द रॉक के साथ मिलकर लड़े टैग टीम मैच के बारे में बात करते हुए दिखाई दिए। रोमन रेंस को इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक फीमेल जर्नलिस्ट का उन्हें एक्नॉलेज करने के बजाए बू करना बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। इसके बाद रेंस ने बड़ा कदम उठाते हुए उस जर्नलिस्ट को प्रेस कॉन्फ्रेंस छोड़ने का आदेश दे दिया।

ट्राइबल चीफ ने यह भी धमकी दी कि अगर उस जर्नलिस्ट को बाहर नहीं किया जाता है तो वो खुद प्रेस कॉन्फ्रेंस छोड़कर चले जाएंगे। रोमन रेंस ने आगे कहा कि वो यहां काम करने और अपना वर्चस्व स्थापित करने आए हैं। रोमन ने कहा कि उन्हें कल WrestleMania नाईट 2 में काफी कुछ करना है और वहां मौजूद जर्नलिस्ट को अपना काम सही तरह से करने का आदेश दिया।

WWE WrestleMania XL नाईट 2 में रोमन रेंस के लिए काम काफी आसान हो चुका है

जैसा कि हमने बताया कि WrestleMania XL नाईट 1 में रोमन रेंस & द रॉक को कोडी रोड्स & सैथ रॉलिंस के खिलाफ टैग टीम मैच में जीत मिली। इस वजह से नाईट 2 में होने जा रहे अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में ब्लडलाइन रूल्स शर्त जोड़ी जा चुकी है। इसका मतलब यह है कि रोमन इस मुकाबले में कोडी पर दबदबा बनाने के लिए ब्लडलाइन की मदद ले सकते हैं।

इस वजह से यह कहना गलत नहीं होगा कि रेंस के लिए काम काफी आसान हो चुका है। हालांकि, अगर इस मुकाबले के दौरान द रॉक उनके खिलाफ होते हैं या जॉन सीना & स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन जैसे दिग्गजों की वापसी होती है तो उनकी मुश्किलें काफी बढ़ जाएगी।