WWE WrestleMania XL में Roman Reigns के खिलाफ महामुकाबले से पहले दिग्गज का बड़ा ऐलान, फैंस को दी सबसे बड़ी खुशखबरी 

WWE WrestleMania XL में रोमन रेंस vs कोडी रोड्स मैच धमाकेदार हो सकता है
WWE WrestleMania XL में रोमन रेंस vs कोडी रोड्स मैच धमाकेदार हो सकता है

WWE: कोडी रोड्स (Cody Rhodes) ने साल 2022 में रेसलमेनिया (WrestleMania) के जरिए WWE में वापसी की थी। इसके बाद से ही वो WWE का अहम हिस्सा बन चुके हैं। कोडी को WrestleMania XL में अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) का सामना करना है। इस बड़े मुकाबले से पहले उन्होंने बड़ा ऐलान करते हुए फैंस को सबसे बड़ी खुशखबरी दी है।

अमेरिकन नाईटमेयर ने हाल ही में जस्टिन वॉकर को दिए इंटरव्यू में WWE के साथ मल्टी-ईयर डील साइन करने का खुलासा किया। कोडी रोड्स अभी 38 साल के हैं और उन्होंने खुलासा किया कि उनका WWE कॉन्ट्रैक्ट उनके 40वें जन्मदिन के बाद भी जारी रहने वाला है। इसका मतलब यह है कि उन्होंने दो साल से ज्यादा समय का कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है। रोड्स ने इस इंटरव्यू के दौरान कहा,

"मैं आपको बता सकता हूं कि 40 प्रश्न के बाहर है। मैंने WWE के साथ नया कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है। यह कॉन्ट्रैक्ट मेरे 40वें जन्मदिन के बाद भी जारी रहने वाला है।"
youtube-cover

WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स ने अपने रिटायरमेंट प्लान को लेकर की खुलकर बात

कोडी रोड्स ने जस्टिन वॉकर को दिए इसी इंटरव्यू में अपने रिटायरमेंट प्लान का भी जिक्र किया। कोडी ने कहा कि वो प्रोफेशनल रेसलिंग से दूर होने के प्रोसेस को दर्दनाक नहीं बनाना चाहते हैं। रोड्स ने अपने रिटायरमेंट प्लान के बारे में बात करते हुए कहा,

"मेरा प्लान अभी भी वही है। मैं इसे दर्दनाक बनाए बिना इससे दूर होना चाहता हूं। ऐसा इसलिए है क्योंकि मैं अपने पिता को बूढ़े रेसलर के रूप में काम करते हुए देख चुका हूं और उन्हें काफी उम्र होने के बाद रेसलिंग करने में मजा आ रहा था। हालांकि, मेरे लिए एक बेटे के रूप में उन्हें परफॉर्म करते हुए देखना काफी मुश्किल था। मेरी बेटी जल्द ही 3 साल की हो जाएगी। एक ऐसा समय आएगा जैसे कि मेरे पिता हमारे साथ थे, मैं अपने घर में हमेशा अपनी बेटी के साथ रहूंगा। मैं 40 साल की उम्र में रिटायर नहीं होने वाला हूं। मैं रिटायर होने की उम्र आगे बढ़ाऊंगा। मैं प्रोफेशनल रेसलिंग में काफी लंबा समय बिताने के बाद शिखर पर पहुंच पाया। मैं भूल जाता हूं कि जल्द ही मेरी उम्र 40 साल हो जाएगी।"

कोडी रोड्स को WrestleMania XL में रोमन रेंस का सामना करने के अलावा टैग टीम मैच में भी कम्पीट करना है। यह देखना रोचक होगा कि इन दो मैचों का नतीजा क्या होने वाला है।