WWE Wrestlemania XL के स्टेज की मन मोह लेने वाली खूबसूरत तस्वीरें हुईं लीक, देखकर खुशी से भर जाएगा आपका दिल

WWE WrestleMania 40 को लेकर अहम जानकारी
WWE WrestleMania XL को लेकर अहम जानकारी सामने आई

WrestleMania XL: WWE WrestleMania XL के आयोजन में अब कुछ ही दिन बचे हैं। कंपनी द्वारा इस मेगा इवेंट को बहुत हाइप किया जा रहा है। एक से एक धमाकेदार मुकाबले फैंस को देखने को मिलेंगे। खैर इंटरनेट पर वायरल हुए अब रेसलमेनिया (WrestleMania XL) स्टेज की कुछ तस्वीरें भी सामने आ गई हैं।

WrestleMania XL को लेकर फैंस का उत्साह बढ़ गया है। इस वजह से इंटरनेट पर अब कुछ झलकियां सामने आने लग गई हैं। मेनिया का आयोजन इस बार फिलाडेल्फिया के फाइनेंशियल फील्ड में होगा। अब इस फील्ड की एक झलक सामने आ गई है। स्टेडियम के अंदर और बाहर के कुछ सीन फैंस को देखने के मिल गए हैं। अगर आप देखेंगे तो आपके मन में इस शानदार आयोजन को लेकर खुशी की लहर छा जाएगी।

WWE WrestleMania XL में रोमन रेंस और द रॉक का दिखेगा जलवा

WrestleMania को इस बार बिगेस्ट मेनिया इन WWE हिस्ट्री के रूप में प्रसारित किया जा रहा है। इसकी सबसे बड़ी वजह द रॉक और रोमन रेंस हैं। नाईट 1 में द रॉक और रोमन का मुकाबला सैथ रॉलिंस और कोडी रोड्स के साथ होगा। वहीं नाईट 2 में रोमन अपनी अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप को कोडी के खिलाफ डिफेंड करेंगे। रेंस को चैंपियन के रूप में 1300 दिन से ज्यादा हो गए हैं।

नाईट 1 में होने वाले टैग टीम मैच में बहुत बड़ी शर्त भी होगी। अगर सैथ और कोडी जीत हासिल करेंगे तो फिर नाईट 2 में होने वाले अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप मुकाबले में द ब्लडलाइन की दखलअंदाजी नहीं रहेगी। अगर रॉक और रोमन जीत हासिल करेंगे तो फिर द ब्लडलाइन रूल्स शर्त जुड़ जाएगी। कंपनी ने अभी तक इनकी राइवलरी को शानदार अंदाज में बिल्ड किया है।

नाईट 2 में रॉलिंस भी अपनी वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप को ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ डिफेंड करेंगे। कुल मिलाकर देखा जाए तो इस बार फैंस को कोई ना कोई बड़ा सरप्राइज कंपनी द्वारा मिलेगा। इनके अलावा कुछ अन्य चैंपियनशिप मैच भी फैंस को देखने को मिलेंगे। विमेंस डिवीजन में भी धमाकेदार मुकाबले होंगे। कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया है कि शो में जॉन सीना और स्टीव ऑस्टिन आकर चार चांद लगाएंगे।