WWE WrestleMania XL में 10 देशों के दर्जनों सुपरस्टार्स का दिखेगा जलवा: Roman Reigns समेत टॉप Superstar किस देश के हैं?

WWE
WWE WrestleMania XL में कितने देशों के सुपरस्टार्स एक्शन में दिखाई देने वाले हैं

WWE WrestleMania XL: रेसलमेनिया (WWE WrestleMania XL) सबसे बड़ा प्रीमियम लाइव इवेंट है और विश्वभर के फैंस की नज़र इस मेगाइवेंट पर होती है। WWE ने भी अपने खास शो को यादगार बनाने के लिए कोई कमी नहीं छोड़ती है और इस साल भी कंपनी ने बहुत ही शानदार काम किया।

फैंस को एक से बढ़कर एक कई जबरदस्त मुकाबले देखने को मिलने वाले हैं, जिसमें उनके पसंदीदा रेसलर्स एक्शन में दिखाई देंगे। भले ही WWE WrestleMania का आयोजन होने वाला है, लेकिन इस इवेंट में अलग-अलग देशों का प्रतिनिधित्व होने वाला है और दर्जनों सुपरस्टार्स के ऊपर इस इवेंट को यादगार बनाने की जिम्मेदारी होने वाली है।

आपको बता दें कि WrestleMania XL में कुल मिलाकर 10 देशों के सुपरस्टार्स हिस्सा लेते हुए दिखाई देने वाले हैं। इसमें यूएस के सबसे ज्यादा 21, जापान के तीन, आयरलैंड, कनाडा, ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के दो-दो सुपरस्टार्स हिस्सा लेने वाले हैं।, इसके अलावा ऑस्ट्रिया, घाना, न्यूजीलैंड और स्कॉटलैंड का भी एक-एक रेसलर साल के सबसे बड़े इवेंट में परफॉर्म करते हुए दिखाई देंगे।

WWE WrestleMania XL में किस देश का कौन सा सुपरस्टार हिस्सा लेना वाला है?

अमेरिका: रोमन रेंस (अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन), द रॉक, कोडी रोड्स, सैथ रॉलिंस (वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन), रैंडी ऑर्टन, लोगन पॉल (यूएस चैंपियन), ऑस्टिन थ्योरी, बेली, द मिज़, आर ट्रुथ, जॉनी गार्गानो, टॉमैसो चैम्पा, ज़ेवियर वुड्स, जिमी उसो, जे उसो, एलए नाइट, एजे स्टाइल्स, डेमियन प्रीस्ट, बियांका ब्लेयर, नेओमी और जेड कार्गिल।

जापान - इयो स्काई (विमेंस टैग टीम चैंपियंस), कायरी सेन और ओस्का (विमेंस टैग टीम चैंपियंस)

ऑस्ट्रेलिया - रिया रिप्ली (विमेंस वर्ल्ड चैंपियन), ग्रेसन वॉलर

आयरलैंड - बैकी लिंच और फिन बैलर (टैग टीम चैंपियन)

कनाडा - केविन ओवेंस और सैमी ज़ेन

इंग्लैंड - टायलर बेट और पीट डन

स्कॉटलैंड - ड्रू मैकइंटायर

न्यूजीलैंड - डकोटा काई

घाना - कोफी किंग्सटन

ऑस्ट्रिया - गुंथर (आईसी चैंपियन)

अभी तक साल के सबसे बड़े इवेंट के लिए 11 मैचों का ऐलान किया जा चुका है, जिसमें से 7 मैच चैंपियनशिप के लिए होने वाले हैं। 4 नॉन-टाइटल मैचों में से दो सिंगल्स, एक टैग टीम और एक सिक्स विमेंस टैग टीम मैच होने वाला है।

अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप, वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप, विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप, विमेंस चैंपियनशिप, यूएस चैंपियनशिप (ट्रिपल थ्रेट), आईसी चैंपियनशिप और अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियनशिप (सिक्स पैक लैडर मैच) के लिए मुकाबले होने वाले हैं। इन मैचों के अलावा दो भाइयों के बीच होने वाले अहम मैच पर भी सभी की नज़र रहेगी।