जानिए कौन होगा WWE का अगला John Cena? दिग्गज ने बहुत बड़ी भविष्यवाणी करते हुए चौंकाया

who is wwe next john cena
कौन होगा WWE का अगला जॉन सीना?

John Cena: WWE में जॉन सीना (John Cena) ने साल 2002 में मेन रोस्टर पर कदम रखा था। उन्हें हालांकि इस इंडस्ट्री में अपने पैर पसारने में थोड़ा समय जरूर लगा, लेकिन कुछ ही सालों में वो कंपनी के सबसे बड़े सुपरस्टार बन चुके थे। एक समय पर उन्हें WWE का फेस सुपरस्टार कहा जाता था। अब दिग्गज रेसलर डिस्को इन्फर्नो (Disco Inferno) ने एक मौजूदा रेसलर की तुलना John Cena से की है।

Keepin' It 100 पॉडकास्ट पर डिस्को इन्फर्नो ने बताया कि कोडी रोड्स उसी तरह की परिस्थितियों से गुजर रहे हैं जैसी स्थिति जॉन सीना के सामने हुआ करती थी। उन्होंने कहा:

"कंपनी कोडी रोड्स को अगले जॉन सीना के रूप में तैयार कर रही है। उन्हें फैंस का जबरदस्त समर्थन प्राप्त है। वो Make-a-Wish संस्था के साथ जुड़े हुए हैं, लगातार अपीयरेंस दे रहे हैं और मीडिया सेशन भी करते रहते हैं। जॉन सीना अपने दौर में ऐसा किया करते थे। उन्हें जॉन को रोड्स से रिप्लेस करना चाहिए।"

youtube-cover

WWE में वापसी के बाद कोडी रोड्स ने सैथ रॉलिंस को हराया है, ब्रॉक लैसनर के खिलाफ स्टोरीलाइन को डॉमिनेट करते हुए जीत दर्ज कर चुके हैं। वो इसके अलावा लगातार दो बार Royal Rumble मैच को भी जीत चुके हैं। दूसरे शब्दों में कहें तो द अमेरिकन नाईटमेयर कंपनी के सबसे बड़े बेबीफेस बनने की काबिलियत रखते हैं।

WWE फैंस एक बार फिर John Cena की The Rock के खिलाफ जीत देखना चाहते हैं

WWE फैंस ने की जॉन सीना को वापस लाने की मांग
WWE फैंस ने की जॉन सीना को वापस लाने की मांग

द रॉक की पिछले हफ्ते SmackDown में वापसी और उनका रोमन रेंस को कन्फ्रंट करना फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आया था। लोगों को उम्मीद थी कि WrestleMania 40 में उन्हें कोडी रोड्स vs रोमन रेंस मैच देखने को मिलेगा, लेकिन अचानक द रॉक के स्पॉटलाइट में आने से WWE यूनिवर्स निराश हो गया है।

एक तरफ क्राउड को 'We Want Cody' के चैंट करते देखा जा रहा है। वहीं कुछ लोगों ने WrestleMania में John Cena vs द रॉक मैच देखने की उम्मीद जताई है, जिससे कोडी रोड्स को रोमन रेंस के खिलाफ मैच दिया जा सके। इससे पहले जॉन सीना WrestleMania 29 में द रॉक को हरा चुके हैं, जहां वो नए WWE चैंपियन बने थे