Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज: टोक्यो में हुए लाइव इवेंट के बाद बड़े चैंपियनशिप मैच का एलान हुआ

Subham Pal
ANALYST
न्यूज़
719   //    29 Jun 2019, 11:15 IST

Enter caption

असुका और कैरी सेन टोक्यो में एक लाइव इवेंट के दौरान द आइकॉनिक्स बिली के और पेटन रॉयस को हराकर WWE विमेंस टैग-टीम टाइटल की नं 1 कंटेंडर बनी।

आपको बता दें WWE की पहली विमेंस टैग-टीम चैंपियंस बेली और साशा बैंक्स 49 दिनों तक चैंपियन रहने के बाद रैसलमेनिया 35 में फैटल 4वे मैच में द आइकॉनिक्स के हाथों अपना टाइटल हार गई थी।

टाइटल जीतने के बाद से ही नए टैग-टीम चैंपियंस को रॉ और स्मैकडाउन लाइव में कई नॉन-टाइटल मैचों में हार का सामना करना पड़ा। पेज द्वारा तैयार की गई द काबुकी वारियर्स की टीम इस वक़्त वर्तमान विमेंस टैग-टीम चैंपियंस के लिए सबसे बड़ा खतरा है।

कई हफ़्तों तक WWE टीवी पर नजर न आने के बाद 19 जून को हुए स्मैकडाउन लाइव में पेज ने खुलासा किया कि अगर असुका और कैरी सेन की जापानी जोड़ी 28 जून को होने जा रहे टोक्यो लाइव लाइव इवेंट में वर्तमान टैग-टीम चैंपियंस को हरा देती है तो उन्हें भविष्य में टैग-टीम चैंपियनशिप मैच में लड़ने का मौका मिलेगा।

लाइव इवेंट के नजरिए से देखा जाए तो टोक्यो में फैंस को यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस और शिंस्के नाकामुरा के बीच हुआ हाई-क्वालिटी मैच ज्यादा पसंद आया। वहीं अगर स्टोरीलाइन के नजरिए से देखा जाए तो विमेंस टैग-टीम मैच में एकमात्र देखने वाली चीज वह थी जब असुका ने हिप अटैक देकर बिली के को रिंग एपरन से गिरा दिया और इसके बाद कैरी सेन ने टॉप रोप से एल्बो ड्राप देकर पेटन रॉयस को हराया था। मैच के शर्त के अनुसार अब काबुकी वारियर्स को द आइकॉनिक्स के खिलाफ टैग-टीम चैंपियनशिप मैच में लड़ने का मौका मिलेगा।

अप्रैल और मई के बीच तीन मैच जीतने के बाद असुका और कैरी सेन की जोड़ी शायद ही स्मैकडाउन लाइव में नजर आई हैं। पर अब जबकि वो दोनों विमेंस टैग-टीम चैंपियनशिप के #1 कंटेंडर बन गए हैं, इसलिए जल्द ही इन्हें स्मैकडाउन लाइव में देखा जा सकता है।

WWE ने अभी तक यह घोषणा नहीं किया है कि यह टाइटल मैच कहां होने वाला है। शायद यह टाइटल मैच एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी में हो सकता है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...