Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: डीन एम्ब्रोज ने नए नाम के साथ ट्विटर पर वीडियो डालकर रैसलिंग जगत को चौंकाया

  • डीन एंब्रोज ने सभी को चौंकाया।
ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 22:52 IST

Dean Ambrose introduces new name

हम सब जानते है कि डीन एम्ब्रोज़ ने अपना नया कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं करने के बाद WWE को छोड़ दिया था। एम्ब्रोज़ का WWE के साथ अप्रैल 2019 के अंत तक का कॉन्टैक्ट था, जिसके बाद 1 मई से वह एक फ्री एजेंट बन गए है। 

उन्होंने फ्री एजेंट बनने के पहले दिन अपना नया ट्विटर अकाउंट बनाया और उस पर एक वीडियो भी डाली। उन्होंने अपना ट्विटर अकाउंट जॉन मोक्सली के नाम से बनाया, जो उनका पुराना इंडिपेंडेंट रैसलिंग नाम था। जब उन्होंने WWE में डेब्यू किया था उसके पहले वह जॉन मोक्सली के नाम से ही लड़ते थे। 

WWE ने जनवरी में घोषणा कर दी थी कि डीन एम्ब्रोज़ अपने कॉन्ट्रैक्ट को आगे नहीं बढ़ा रहे है और अप्रैल में कंपनी छोड़ रहे हैं। इस खबर को सुनने के बाद काफी सारे फैंस चौंक गए थे। किसी को यकीन नही हो रहा था कि डीन अप्रैल में WWE से विदा ले रहे है।

ये भी पढ़े:- WWE के पूर्व रैसलर्स की सूची में डीन एम्ब्रोज़ को शामिल किया गया

यही एक कारण था जिस वजह से वो रैसलमेनिया 35 में भी नहीं दिखाई दिए। पिछले हफ़्ते WWE नेटवर्क के स्पेशल एपिसोड में उन्होंने द शील्ड के साथ मिलकर कंपनी में अपना आखिरी मैच लड़ा था।

डीन एम्ब्रोज़ ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक अजीब वीडियो डाली। इसमें डीन काफी अजीब हरकतें कर रहे थे और वह WWE की ओर इशारा करते हुए बता रहे थे कि वह एक जाल है। जिसके बाद वह ट्रेनिंग करते हुए दिख रहे थे, वीडियो के अंत मे 'मोक्स' शब्द का उपयोग किया गया।

अब देखना बहुत रोचक होगा कि डीन एम्ब्रोज़ अपने नए नाम और कैरेक्टर के साथ क्या कमाल करते हैं और वह अब किस रैसलिंग प्रमोशन की ओर रुख करते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 01 May 2019, 15:15 IST
Advertisement
Fetching more content...