WWE न्यूज़: डीन एंब्रोज के बाद एक और रैसलर ने खुद को WWE से निकाले जाने की मांग की

Enter caption

WWE और रैसलिंग जगत में इस समय काफी खलबली मची हुई है, जिसकी वजह से कई रैसलर्स कंपनी को छोड़ने की तैयारी कर रहे हैं। ऐसे ही एक रैसलर हैं टाय डिलिंजर जिन्होंने हाल में इस बात का खुलासा किया कि वो कंपनी को छोड़ने वाले हैं। अगर आपको याद हो तो कुछ समय पहले WWE ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि डीन एम्ब्रोज़ कंपनी को छोड़ने वाले हैं। वो ऐसा रैसलमेनिया 35 के बाद करने वाले हैं।

इस समय AEW के आने के बाद रैसलिंग और रैसलर्स में एक खलबली है क्योंकि ज़्यादातर परफॉर्मर्स कंपनी छोड़कर दूसरे बिज़नेस से जुड़ना चाहते हैं। इसी वजह से कंपनी ने कई रैसलर्स को आगे बढ़ने का मौका दिया है या कुछ अच्छी कहानियों का हिस्सा बनाया है।

इस समय टाय डिलिंजर चोट से उबर रहे हैं, लेकिन उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया जिसमें उन्होंने इस बात का खुलासा किया कि वो कंपनी में साढ़े पांच साल के बाद खुद के लिए अलग पहचान बनाना चाहते हैं, और ये भी चाहेंगे कि जो भी अपने पैसे देकर उनके प्रदर्शन को देखना चाहता है उसे वो मौका मिले।

अब तक कंपनी ने सभी प्रयास किए हैं कि उन्हें छोड़कर जाने वाले रैसलर्स किसी तरह से उनके साथ जुड़े रहे और उसी प्रयास में वो हर रैसलर से बात कर रही है । कंपनी ये चाहती है कि छोड़कर जा रहे रैसलर्स से जुड़ी जानकारी कहीं बाहर ना जाए। टाय डिलिंजर का पोस्ट इस बात को कन्फर्म करता है कि उनके और कंपनी के बीच इसको लेकर बात हो चुकी है, लेकिन बड़ा सवाल ये है कि वो कौन सी कंपनी से जुड़ेंगे? कहीं वो AEW तो नहीं और अगर ऐसा है तो वहां उनका प्रदर्शन कैसा होगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं