Create

WWE के बाहर जल्द होगा वायट फैमिली का रीयूनियन, ब्रॉन स्ट्रोमैन का दिखेगा रिंग में जलवा

एरिक रोवन और ब्रॉन स्ट्रोमैन जल्द ही साथ मिलकर मैच लड़ते हुए दिखाई देंगे
एरिक रोवन और ब्रॉन स्ट्रोमैन जल्द ही साथ मिलकर मैच लड़ते हुए दिखाई देंगे

पूर्व WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) का जल्द ही पूर्व वायट फैमिली मेंबर एरिक रोवन के साथ रीयूनियन देखने को मिलेगा। बता दें, ये दोनों सुपरस्टार्स इसी महीने टीम बनाकर मैच लड़ते हुए दिखाई देंगे। बस्टेड ओपन रेडियो पर nZo उर्फ एंजो अमोरे ने WWE हॉल ऑफ फेमर बुली रे (Bully Ray) को उनका टैग टीम पार्टनर बनने का आईडिया दिया था।

🎙 🔥🔥🔥🔥🔥🔥 As heard on @BustedOpenRadio w/ @davidlagreca1 MATCH MADE ✔️🛥B.O.A.T. (Zo) & @bullyray5150 Vs. @Adamscherr99 & @ErickRedBeard Mid Hudson Civic Center 1•22•22 @newwrestling1 TICKETS 👇🏼g.co/kgs/BgLj5P https://t.co/GNdHyWnjGR

बता दें, एंजो अमोरे, बुली रे के साथ टीम बनाकर 22 जनवरी को नॉर्थ ईस्ट रेसलिंग के WrestleFest XXVI में वायट फैमिली (ब्रॉन स्ट्रोमैन & एरिक रोवन) का सामना करना चाहते थे। बुली रे ने यह ऑफर स्वीकार कर लिया और अब यह टैग टीम मैच कंफर्म हो चुका है। यह पहला ऐसा मौका होगा जब बुली रे और एंजो अमोरे टीम के रूप में कम्पीट करते हुए दिखाई देंगे। बता दें, WWE में बुली रे और एंजो अमोरे का वायट फैमिली के साथ इतिहास रहा है।

WWE की पूर्व टैग टीम वायट फैमिली का प्रोफेशनल रेसलिंग में क्या भविष्य होने वाला है

@real1 @BustedOpenRadio @davidlagreca1 @bullyray5150 @ErickRedBeard @newwrestling1 It’s been a long time since I punched you in the face. Can’t wait!!!

वायट फैमिली के बचे हुए तीन मेंबर्स साल 2022 में WWE का हिस्सा नहीं हैं। यह संभव हो सकता है कि इस महीने होने जा रहा वायट फैमिली का टैग टीम मैच आखिरी नहीं हो बल्कि इसके बाद भी वायट फैमिली टैग टीम के रूप में मैच लड़ते हुए दिखाई दे सकते हैं।

वायट फैमिली लीडर ब्रे वायट का WWE के साथ नो कम्पीट क्लॉज अक्टूबर के महीने में ही खत्म हो गया था लेकिन ब्रे वायट ने अभी तक यह खुलासा नहीं किया है कि प्रोफेशनल रेसलिंग वर्ल्ड में उनका अगला कदम क्या होने वाला है। रिपोर्ट्स में यह बात सामने आई है कि इम्पैक्ट रेसलिंग ने ब्रे वायट को साइन करने की कोशिश की थी लेकिन वायट ने इस रेसलिंग कंपनी के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन करने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई।

यही कारण है कि यह देखना रोचक होगा साल 2022 में वो किस रेसलिंग कंपनी को जॉइन करने वाले हैं। देखा जाए तो वायट फैमिली ने WWE में अपने करियर के दौरान फैंस के मन में अपनी छाप छोड़ी थी इसलिए फैंस को इस टैग टीम का एक बार फिर रीयूनियन होते हुए देखना काफी पसंद आएगा।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment