Create
Notifications

जेवियर वुड्स की गंभीर चोट पर बोले दिग्गज, WWE में करियर लगभग खत्म

जेवियर वुड्स
जेवियर वुड्स
Ankit

ऑस्ट्रेलिया में हाल ही में डब्लू डब्लू ई (WWE) का एक लाइव इवेंट हुआ था जिसमें सुपरस्टार जेवियर वुड्स को गंभीर चोट आई थी। इस चोट के कारण वुड्स को करीब एक साल तक रिंग से दूर रहना पड़ सकता है। अब दिग्गज बुकर टी ने WWE बैकस्टेज एडिशन में बोला है कि वुड्स का करियर लगभग खत्म हो गया है।

यह भी पढ़ें: WWE के 5 बड़े सुपरस्टार्स जो क्राउन ज्वेल के लिए सऊदी अरब नहीं जा रहे हैं

दरअसल, सिडनी में हुए लाइव इवेंट के दौरान जेवियर वुड्स को चोट लग गई थी। न्यू डे का मैच स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप के लिए द रिवाइवल के साथ हुआ था। मैच के दौरान जेवियर वुड्स रोप से मूव मारने गए तो उनके बाएं पैर में चोट लग गई थी। रेफरी ने इस दौरान "X" का निशान बनाया और बैकस्टेज इशारा किया।

ये साइन रेफरी द्वारा तब प्रयोग किया जाता है जब किसी रेसलर को सीरियस इंजरी हो जाती है और उसे मेडिकल की जरूरत होती है। जिसके बाद वुड्स को बैकस्टेज लेकर जाया गया जबकि बिग ई लड़ते रहे। जिसके बाद जेवियर ने ट्विटर करके बताया कि उन्हें एचिलिस इंजरी हुई है।

इस चोट के बाद रेसलिंग जानकार डेव मैल्टजर मे अपनी रिपोर्ट में बताया कि जेवियर की चोट काफी गंभीर है और उन्हें लगभग 9 महीनों के लिए रेसलिंग से दूर होना पड़ेगा और उनकी सर्जरी भी होगी। अब हॉल ऑफ फेमर बुकर टी ने जेवियर वुड्स की गंभीर चोट पर बयान दिया है। जिसमें उन्होंने उनके करियर पर बोला है।

मुझे पता लगा कि वो कैसे गिरे , ऐसा लगा कि किसी ने उन्हें गोली मार दी है और वो रिंग के बीच में गिर गए। मैरे ख्याल से जेवियर का करियर लगभग खत्म हो गया है। एचिलिस इंजरी इस बिजनेस में सबसे गंदी और खतरनाक चोट है।

जेवियर वुड्स को ठीक होने में अब काफी समय लगेगा लेकिन ये WWE के लिए भी एक बुरी खबर है क्योंकि जेवियर एक टैलेंटेड सुपरस्टार हैं।

youtube-cover

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...