Create
Notifications

WWE न्यूज़: 2 बड़े सुपरस्टार्स लंबे वक्त के लिए हुए कंपनी से बाहर 

लार्स सुलिवन और द न्यू डे
लार्स सुलिवन और द न्यू डे
Subham Pal

हाल ही में ज़ेवियर वुड्स उन सुपरस्टार्स की सूची में शामिल हो गए जो कि चोट के कारण डब्लू डब्लू ई(WWE) से दूर हैं। आपको बता दें कि उन्हें यह चोट कंपनी के ऑस्ट्रेलिया के टूर के दौरान लगी थी।

PWInsider के माइक जॉनसन ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि WWE को उम्मीद है ज़ेवियर वुड्स साल 2020 की गर्मियों से पहले वापसी नहीं कर पाएंगे, जिसका मतलब यह है कि आने वाले करीब 6 महीनों तक बिग ई और कोफ़ी किंग्सटन को अपने साथी के बिना ही मैच लड़ने पड़ेंगे।

इसके अलावा Fightful के शॉन रॉस ने Fightful Select की रिपोर्ट में बताया कि कंपनी के एक और चोटिल सुपरस्टार लार्स सुलिवन के भी साल 2020 की गर्मियों तक वापसी की उम्मीद है।

रॉस ने आगे बताया कि कई बार WWE के रिपोर्ट में काफी गलतियां होती हैं, साथ ही उन्होंने खुलासा किया कि लार्स सुलिवन की घुटने की इंजरी काफी धीरे-धीरे ठीक हो रही है।

यह भी पढ़े: फेमस सुपरस्टार ने जैकहैमर मूव चुराने के बाद खुद को नया गोल्डबर्ग कहा

पूर्व टैग टीम चैंपियन जेवियर वुड्स चोटिल होने के पहले इस साल नियमित रूप से WWE प्रोग्रामिंग का हिस्सा रहे हैं। आपको बता दें, रेसलमेनिया 35 के बिल्डअप के वक़्त ज़ेवियर वुड्स ने बिग ई के साथ मिलकर स्मैकडाउन में गौंटलेट मैच जीता, जिस कारण कोफ़ी किंग्सटन को डेनियल ब्रायन के खिलाफ WWE चैंपियनशिप मैच में लड़ने का मौका मिला। इसके अलावा जुलाई से लेकर सितम्बर के बीच वह और बिग ई टैग टीम चैंपियंस भी रहे।

वहीं, रेसलमेनिया 35 के बाद डेब्यू करने वाले लार्स सुलिवन ने जब मैट हार्डी और कर्ट एंगल पर हमला किया तो ऐसा लग कि वह जल्द ही टॉप पर पहुंच सकते हैं, लेकिन द लूचा हाउस पार्टी के साथ फ्यूड के बाद घुटने में चोट के कारण WWE में नहीं दिखाई दिए हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Edited by विजय शर्मा

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...