WWE सुपरस्टार जेवियर वुड्स की इंजरी और वापसी को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया

WWE सुपरस्टार जेवियर वुड्स ने साल 2014 में रिंग में वापसी की थी और इसके बाद बिग ई और कोफी किंग्स्टन के साथ वो शामिल हुए। तीनों की टैग टीम का नाम न्यू डे है। आज के समय में न्यू का टैग टीम डिवीजन में बहुत बड़ा नाम है। तीनों ने मिलकर आठ बार WWE टैग टीम चैंपियनशिप हासिल की है। पिछले साल अक्टूबर में एक लाइव इवेंट में जेवियर वुड्स को चोट लग गई थी। इस लाइव इवेंंट में द रिवाइवल के साथ वो मुकाबला कर रहे थे। और चोट के कारण फिर वो बाहर हो गए। तब से वो WWE टीवी पर नजर नहीं आए है। सभी उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं।

कब होगी WWE सुपरस्टार जेवियर वुड्स की वापसी?

हाल ही में जेवियर वुड्स एक रेसलिंग पॉडकास्ट का हिस्सा बने थे। इस शो में यहां पर उन्होंने अपनी इंजरी के बारे में अपडेट दिया और वापसी के बारे में भी बताया। जेवियर वुड्स ने कहा,

मैं इस समय अच्छा महसूस कर रहा हूं। जब मुझे इंजरी हुई तो इसके छह हफ्तों तक काफी परेशान रहा। मानसिक तनाव भी काफी मुझे रहा था। मुझे एक ही बात का डर लगा रहता था कि मैं दोबारा रेसलिंग कर पाऊंगा या नहीं। मैंने इससे पहले कई बड़े लोगों के साथ काम किया था। खैर इस समय अब मैं ठीक हो रहा हूं। काफी जल्दी में अपनी चोट को रिकवर कर रहा हूं। हालांकि वापसी की तारीख के बारे में नहीं बता पाऊंगा।

ये एक अच्छी खबर है कि जेवियर वुड्स अब जल्दी अपनी चोट को रिकवर कर रहे हैं। हालांकि फैंस थोड़ा निराश इस इंटरव्यू को देखकर जरूर हो गए क्योंकि जेवियर ने अपनी वापसी की तारीख नहीं बताई। सबसे बुरी खबर ये है कि हाल ही में जेवियर वुड्स के पार्टनर कोफी भी इंजरी की वजह से बाहर हो गए है। बिग ई फिलहाल अब अकेले परफॉर्म कर रहे हैं। समरस्लैम अब काफी नजदीक और अभी जेवियर वुड्स की वापसी के बारे में कोई बड़ा अपडेट नहीं है।

वैसे जेवियर की वापसी इस साल होना संभव नहीं है। हो सकता है कि अगले साल वो रॉयल रंबल में वापसी करें। अगर ऐसा होता है तो फिर मजा आ जाएगा। न्यू डे के तीन सदस्यों में से अभी दो बाहर चल रहे हैं। बिग ई को अब सिंगल पुश WWE में मिल सकता है। ऐसा होता है तो फिर फैंस को काफी खुशी होगी।

यह भी पढ़ें: 4 मौके जब WWE सुपरस्टार्स ने अपना गुस्सा रिपोर्टर्स के ऊपर निकाला

Quick Links

App download animated image Get the free App now