"मैं अब कभी भी Brock Lesnar का सामना नहीं करना चाहता" - WWE दिग्गज बीस्ट के पुराने प्रतिद्वंदी ने दिया बड़ा बयान

ब्रॉक लैसनर की WWE में वापसी हो चुकी है
ब्रॉक लैसनर की WWE में वापसी हो चुकी है

Brock Lesnar: WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के पुराने प्रतिद्वंदी जैक गोवेन (Zach Gowen) ने हाल ही में कहा कि वो अब बीस्ट के साथ दोबारा रिंग में कदम नहीं रखना चाहते। बता दें, जैक गोवेन साल 2003 में स्मैकडाउन (SmackDown) में विंस मैकमैहन (Vince McMahon) के साथ फिउड करके बहुत बड़े सुपरस्टार बन गए थे। इसके बाद जब ब्रॉक लैसनर ने हील टर्न लिया था तो जैक गोवेन उनके खिलाफ मैच लड़ते हुए दिखाई दिए थे।

इस मैच में ब्रॉक लैसनर ने जैक गोवेन पर खतरनाक हमला करते हुए उनका बुरा हाल कर दिया था। एक फैन ने हाल ही में मजाक में कहा कि WWE को अगले साल Royal Rumble में जैक गोवेन की वापसी करानी चाहिए और उन्हें ब्रॉक लैसनर के साथ स्टोरी खत्म करने देनी चाहिए। जल्द ही, जैक गोवेन ने इस ट्वीट को नोटिस किया और उन्होंने जवाब देते हुए कहा-

"नहीं, मैं अब कभी भी ब्रॉक लैसनर का सामना नहीं करना चाहता। मैं 40 साल का हो चुका हूं, मैं बच्चों का पिता हूं, अपने टैक्स भरता हूं और मोटिवेशनल स्पीकर के रूप में काम करता हूं। स्टोरी खत्म हो चुकी है।"

Zach Gowen ने एक बार WWE दिग्गज Brock Lesnar को लेकर दिया था बड़ा बयान

youtube-cover

ब्रॉक लैसनर vs जैक गोवेन मैच परेशान कर देने वाला पल था जिसे कई फैंस आज भी नहीं भूल पाए हैं। ब्रॉक लैसनर ने इस मुकाबले में जैक गोवेन की हालत काफी खराब कर दी थी। जैक गोवेन ने ब्रॉक लैसनर के साथ हुए इस मैच के बारे में Rewind Recap Relive पर बात करते हुए कहा-

"मैच में एक पल ऐसा आया जब ब्रॉक लैसनर मुझे ट्रिपल पावरबॉम्ब देने वाले थे। तब, दो पावरबॉम्ब देने के बाद उन्हें लगा कि मैं नॉकआउट हो चुका हूं। उन्हें महसूस हुआ कि मेरा शरीर धीला पड़ गया है। मेरा सिर मैट से टकरा गया था। मैं पावरबॉम्ब से नॉकआउट हो गया था और मुझे तीन बार यह मूव दिया जाना था। लेकिन उन्हें लगा कि मैं खतरे में हूं, इसलिए उन्होंने मुझे जाने दिया। अगर ईमानदारी से कहूं तो शायद उन्होंने मेरी जान बचा ली थी।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now