WWE में एक पांव वाले Superstar ने मैच में Brock Lesnar से बुरी तरह मार खाने की असली वजह बताई, रियल स्टोरी का किया खुलासा

Pankaj
पूर्व WWE सुपरस्टार ने दिया बड़ा बयान
पूर्व WWE सुपरस्टार ने दिया बड़ा बयान

Zach Gowen: ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने पिछले दो दशकों में WWE रिंग में लगभग हर प्रतिद्वंदी पर अपना दबदबा बनाया। इसमें से उनके एक पुराने दुश्मन जैक गोवेन (Zach Gowen) भी रहे। हाल ही में गोवेन ने WWE स्मैकडाउन (SmackDown) में अपने एक यादगार मैच के बारे में बात की।

21 अगस्त, 2003 को गोवेन ने DQ के जरिए लैसनर को हराया था। आपको बता दें रिंगसाइड में लैसनर ने चेयर से गोवेन के सिर पर हमला कर दिया था। उस समय उनका परिवार भी वहां पर मौजूद था। लैसनर का गुस्सा देखकर सभी चौंक गए थे।

MLive's Matt Durr को दिए गए इंटरव्यू में गोवेन ने कहा,

ब्रॉक लैसनर सबसे खराब चीज क्या कर सकते हैं? चलो उन्हें उनके होमटाउन में मां और और उसकी दादी, छोटे भाई के सामने एक पैर वाले बच्चे को पीटने को कहें। मैं बहुत उत्साहित हो गया था क्योंकि मुझे पता था कि हम एक पल या खास और हटकर कुछ बनाने जा रहे हैं। किसी भी कलाकार का ये ही लक्ष्य होता है कि वो एक ऐसे पल का निर्माण करे जिसे लोग हमेशा याद रखेंगे या जिसके बारे में हमेशा बात करेंगे।

गोवेन और ब्रॉक लैसनर की राइवलरी को आज भी याद किया जाता है। लैसनर के साथ रिंग में उन्होंने कुछ अच्छे पल बिताए थे। फरवरी, 2004 में गोवेन को कंपनी ने रिलीज कर दिया था। लैसनर, हल्क होगन और विंस मैकमैहन के साथ गोवेन ने कुछ खास पल रिंग में रिलीज होने से पहले जरूर बिताए।

WWE Backlash इवेंट में Brock Lesnar को मिली थी हार

ब्रॉक लैसनर अब WWE में अपना बड़ा नाम बना चुके हैं। पिछले कुछ साल उनके लिए जबरदस्त रहे। फेस के तौर पर अच्छा काम उन्होंने किया। रोमन रेंस और बॉबी लैश्ले के साथ उनकी राइवलरी अच्छी रही। इस समय उनकी राइवलरी कोडी रोड्स के साथ चल रही है। Backlash इवेंट में कुछ हफ्ते पहले दोनों के बीच मैच हुआ था। वहां पर लैसनर की हार हुई थी। अब WWE Night of Champions में दोनों के बीच रीमैच देखने को मिलेगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।