अंडरटेकर और रोमन रेंस

रोमन रेंस के 3 सफल और 2 असफल टैग टीम पार्टनर

  • किसने रोमन रेंस का साथ दिया और किसने नहीं दिया?
Ujjaval Palanpure
ANALYST
Timeless

रोमन रेंस 14 जुलाई को एक्सट्रीम रूल्स में अंडरटेकर के साथ टैग टीम बनाकर शेन और मैकइंटायर का सामना करने वाले हैं। WWE का टेकर और रेंस को टीम में लाने का निर्णय काफी ज्यादा चौंकाने वाला था। अब 2 हफ़्तों बाद दोनों दिग्गज साथ आने वाले हैं। 

Advertisement
Ad

डीन एम्ब्रोज़ के जाने के बाद द शील्ड पूरी तरह से खत्म हो गयी। इसके बाद रोमन रेंस कई मौकों पर इलायस, मैकइंटायर और शेन मैकमैहन के खिलाफ अकेले पड़ गए थे। रॉ के एपिसोड में अंडरटेकर ने आकर रोमन रेंस को बचाया था जो बहुत से फैंस के लिए चौंकाने वाली खबर है।

यह पहली बार नहीं है कि रोमन रेंस को टैग टीम पार्टनर मिला है। इससे पहले रोमन रेंस ने दर्जनों सुपरस्टार्स के साथ टीम बनाकर रैसलिंग की है। एक्सट्रीम रूल्स सिर्फ कुछ ही हफ़्तों दूर है इसलिए उससे पहले हम बात करने वाले हैं रोमन रेंस के 3 सफल टैग टीम पार्टनर और 2 असफल साथियों के बारे में।

ये भी पढ़ें:- WWE इतिहास के वो 5 दिग्गज चैंपियन जिन्होंने अपना टाइटल हारकर दूसरे सुपरस्टार को बड़ा बनाया

#3 सफल साथी: डेनियल ब्रायन

रॉयल रंबल में रोमन रेंस की जीत के बाद उन्हें रैसलमेनिया में मेन इवेंट करने के लिए डेनियल ब्रायन को हराना था। ब्रायन और रोमन की स्टोरीलाइन को बनाने के बीच में कई मौकों पर दोनों ही सुपरस्टार्स ने टीम बनाकर काम किया था।

स्मैकडाउन के एक एपिसोड में रोमन और ब्रायन ने 6 अलग-अलग टीमों को गौंटलेट मैच में हराया था और वह दोनों कुल 47 मिनट तक मैच में टिके रहे थे। पूर्व WWE चैंपियंस ने टीवी टेपिंग्स पर 7 मैचों में हिस्सा लिया है और सारे मैच जीते हैं। इस कारण से ब्रायन द बिग डॉग के सफल टैग टीम पार्टनर्स में से एक है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Advertisement
Ad
1 / 5 Next
Published 03 Jul 2019, 11:46 IST
 
See more comments
 
 
×