×

For Faster Reading Experience
Download Sportskeeda App!

Download Now
Advertisement
Ad

5 चौंकाने वाली चीज़ें जो Super ShowDown में हो सकती है

शुक्रवार को होने वाला सुपर शोडाउन

Ujjaval Palanpure
ANALYST
Timeless
Advertisement
Ad

सऊदी अरब में WWE का अगला पीपीपी सुपर शोडाउन होने वाला है। सऊदी अरब के शो की तरह इस शो में भी WWE ने कई सारे लैजेंड को बुलाया है। WWE ने उनपर बहुत पैसा खर्च किया है।

रॉ के एपिसोड में ब्रॉक लैसनर ने बताया था कि वह सुपर शोडाउन में यूनिवर्सल चैंपियन पर कैश-इन करने वाले हैं। ब्रॉक लैसनर ने अपनी ही कॉन्ट्रैक्ट कैश-इन की तारीख का एलान कर दिया है, इसलिए हमें कुछ बड़े सरप्राइज देखने को मिल सकते हैं।

WWE ने शो के लिए गोल्डबर्ग और अंडरटेकर के बीच मैच बुक किया है। WWE का 50 मैन बैटल रॉयल भी काफी ज्यादा खास होने वाला है। WWE हर पीपीवी की तरह इस बार भी फैंस को बड़े शॉक दे सकती है। WWE ने मनी इन द बैंक में ब्रॉक लैसनर को जीतवाकर फैंस को चौंका दिया था। इसलिए इस पोस्ट में हम 5 चौंकाने वाली चीज़ों के बारे में बात करने वाले हैं जो सुपर शोडाउन में हो सकती है। 

Advertisement
Ad

ये भी पढ़ें:- Stomping Grounds पीपीवी के लिए रोमन रेंस के मैच का एलान हुआ

#5 डॉल्फ ज़िगलर WWE चैंपियनशिप जीत जाए और ब्रॉक लैसनर कैश-इन करें 

ब्रॉक लैसनर ने बताया था कि वह सैथ रॉलिन्स पर अपना कॉन्ट्रैक्ट कैश-इन करने वाले हैं। हो सकता है कि उन्होंने सिर्फ WWE चैंपियन कोफी किंग्सटन का ध्यान भटकाने के लिए सैथ पर कैश-इन की बात की।

वह WWE चैंपियनशिप मैच के खत्म होने के बाद कॉन्ट्रैक्ट कैश-इन कर सकते हैं। अगर डोल्फ ज़िगलर मैच जीत जाते हैं तो वह फैंस के लिए काफी बड़ा शॉक होगा, लेकिन WWE फैंस को मैच में डबल शॉक दे सकती है।

जब ज़िगलर चैंपियनशिप जीत जाएंगे तब शायद लैसनर वहां आकर WWE चैंपियनशिप जीत सकते हैं। स्मैकडाउन अब कुछ महीनों बाद फॉक्स नेटवर्क पर जा रहा है इसलिए WWE लैसनर को चैंपियनशिप दे सकती है। इससे WWE की रेटिंग्स भी बढ़ेगी।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5
Advertisement
Ad
Add a Comment