बैकी vs बेली vs शायना

Survivor Series में होने वाले ट्रिपल थ्रेट विमेंस चैंपियंस मैच के 5 संभावित अंत

  • रेसलमेनिया 35 के बाद से रॉ विमेंस टाइटल बैकी लिंच से कोई छीन नहीं सका है
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 22 Nov 2019, 17:16 IST

कुछ दिन बाद यानी सर्वाइवर सीरीज पीपीवी 2019 में ऐसा पहली बार होने जा रहा है जब रॉ, स्मैकडाउन और NXT की विमेंस चैंपियंस एक-दूसरे का सामना करने वाली हैं। बैकी लिंच, बेली और शायना बैज़लर के बीच की इस भिड़ंत पर पूरा रेसलिंग यूनिवर्स अपनी नजरें गढ़ाए बैठा है क्योंकि ऐसे ऐतिहासिक पल का हिस्सा भला कौन नहीं बनना चाहेगा।

Advertisement
Ad

इस मुकाबले में बैकी और बेली से ज्यादा फैंस को बैज़लर का इंतज़ार रहेगा क्योंकि वो पहली बार सर्वाइवर सीरीज में भाग ले रही हैं। बैज़लर के सामने 'द मैन' की चुनौती है जो रेसलमेनिया 35 के बाद से ही रॉ विमेंस टाइटल हारी नहीं हैं। दूसरी चुनौती का नाम बेली है जो डब्लू डब्लू ई (WWE) में 3 वर्ल्ड टाइटल अपने नाम कर चुकी हैं।

इस आर्टिकल में हम इस बहुचर्चित ट्रिपल थ्रेट चैंपियन बनाम चैंपियन मैच के 5 संभावित अंत आपके सामने रख रहे हैं।

यह भी पढ़ें: 5 चौंकाने वाली चीजें जो सर्वाइवर सीरीज में हो सकती हैं

# बैकी लिंच को मिलेगी एक और बड़ी जीत

बैकी लिंच

हालांकि इस मैच में बैकी लिंच के जीतने की संभावनाएं बेहद कम हैं क्योंकि इस जीत की फिलहाल उन्हें कोई खास जरुरत नहीं है। लेकिन हमें यह भी नहीं भुलना चाहिए कि पिछले करीब 8 महीनों से रॉ विमेंस टाइटल उनके पास है और जो भी उनके रास्ते में आया है उसे हार का स्वाद ही चखना पड़ा है।

पिछले कुछ महीनों में ऐसा देखने को मिला है कि फैंस 'द मैन" के खिलाफ होते जा रहे हैं, इसलिए हो सकता है कि WWE ने एक बार फिर बैकी को जीत के लिए बुक किया हो। इस जीत से उन्हें रेसलमेनिया 36 के लिए एक फ्रेश स्टार्ट मिल सकेगा जिसकी उन्हें फिलहाल सख्त जरुरत है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Advertisement
Ad
1 / 5 Next
Published 22 Nov 2019, 17:10 IST
 
See more comments
 
 
×