Create
Notifications

5 चीज़ें जो Survivor Series 2019 के लिए WWE प्लान कर सकता है

रे मिस्टीरियो बनेंगे चैंपियन
रे मिस्टीरियो बनेंगे चैंपियन
Ujjaval Palanpure

सर्वाइवर सीरीज अब कुछ दिनों ही दूर है, हर साल रॉ और स्मैकडाउन ब्रैंड सुप्रीमेसी के लिए आपस में भिड़ते हैं लेकिन इस बार NXT भी इस बड़े इवेंट का हिस्सा बनने वाला है। डब्लू डब्लू ई (WWE) की तीन बड़ी चैंपियनशिप शो के दौरान डिफेंड होगी जिसमें NXT चैंपियनशिप भी शामिल है।

इस साल के सर्वाइवर सीरीज पीपीवी से हर एक WWE फैन को काफी ज्यादा उम्मीदें है। WWE का लगभग हर एक टॉप स्टार इस बड़े इवेंट के हिस्सा रहने वाला है। WWE के लिए इस इवेंट को शानदार बनाने की बड़ी जिम्मेदारी होगी। इसलिए आइए नजर डालते हैं 5 बड़ी चीज़ों पर जो WWE सर्वाइवर सीरीज 2019 के लिए प्लान कर सकता है।

#5 नए चैंपियंस मिलना

रे मिस्टीरियो और ब्रायन
रे मिस्टीरियो और ब्रायन

WWE सर्वाइवर सीरीज पीपीवी में 3 बड़ी चैंपियनशिप डिफेंड होने वाली है। WWE और यूनिवर्सल चैंपियनशिप के अलावा NXT टाइटल भी शो का हिस्सा रहने वाला है। WWE चैंपियनशिप के लिए हमें ब्रॉक लैसनर और रे मिस्टीरियो के बीच नो होल्ड्स बार्ड मैच देखने को मिलेगा।

ये भी पढ़ें:- WWE NXT में अटैक करने वाले Raw और SmackDown सुपरस्टार्स की पूरी लिस्ट

इसके अलावा 'द फीन्ड' ब्रे वायट और डेनियल ब्रायन का WWE चैंपियनशिप के लिए आमना-सामना होने जा रहा है। NXT चैंपियन एडम कोल अपने टाइटल को वॉर गेम्स में होने वाले नम्बर वन कंटेंडर मैच के विजेता के खिलाफ डिफेंड करेंगे।

बड़े पीपीवी को ध्यान रखते हुए कंपनी एक या दो टाइटल चेंज प्लान कर सकता है। हमें शो के दौरान नए WWE और NXT चैंपियन मिलने के काफी ज्यादा चांस है क्योंकि द फीन्ड का चैंपियनशिप गंवाना काफी ज्यादा मुश्किल है। रे मिस्टीरियो के जरूर WWE चैंपियनशिप जीतने के काफी ज्यादा चांस है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#4 चौंकाने वाली वापसी

केन वैलासकेज़
केन वैलासकेज़

WWE में फिलहाल कई सारे सुपरस्टार्स एक्शन से दूर है। केन वैलासकेज़ क्राउन ज्वेल के बाद से WWE में दिखाई नहीं दिए हैं, वह वापसी करके रे मिस्टीरियो की मदद कर सकते हैं।

इसके अलावा रोंडा राउजी भी रिटर्न करके शायना बैज़लर की बड़े मैच में मदद कर सकती है। शेमस और इलायस जैसे सुपरस्टार्स भी किसी तरह से वापसी करके फैंस को चौंका सकते हैं।

#3 स्मैकडाउन टॉप ब्रांड बन जाए

स्मैकडाउन
स्मैकडाउन

हर साल जिस ब्रांड का सर्वाइवर सीरीज में पलड़ा भारी रहता है, वह टॉप ब्रांड कहलाता है। पिछले साल हमने देखा था कि रॉ ने पूरी तरह से स्मैकडाउन को पछाड़ दिया था।

इस बार हमें इसके उलट देखने को मिल सकता है। FOX जरूर चाहेगा कि ब्लू ब्रांड इस बार के इवेंट में टॉप पर रहे। WWE चैंपियन vs चैंपियन vs चैंपियन मैच में भी स्मैकडाउन को टॉप पर दिखा सकता है।

ये भी पढ़े:- WWE NXT की अच्छी और बुरी बातें, जबरदस्त मेन इवेंट, बड़ा ड्रीम मैच हुआ खराब

#2 धोखे

रोमन और बैरन
रोमन और बैरन

टीम स्मैकडाउन की बात की जाए तो रोमन रेंस और बैरन कॉर्बिन एक टीम में है। दोनों के बीच फिलहाल दुश्मनी चल रही है ऐसे में कोई एक सुपरस्टार अपनी टीम को धोखा दे सकता है और खुद के साथी को एलिमिनेट करा सकता है।

इसके अलावा टीम रॉ के लिए भी कुछ ऐसा ही कहा जा सकता है क्योंकि रिकोशे और रैंडी ऑर्टन के बीच पिछले कुछ समय से अनबन नजर आ रही है। खैर दोनों पक्ष में बिट्रेयल्स (धोखे) होने के काफी ज्यादा चांस है।

#1 डोमिनिक वापसी करके अपने पिता की मदद करें

बड़ी वापसी
बड़ी वापसी

ब्रॉक लैसनर ने रे मिस्टीरियो के साथ फ़्यूड के दौरान डोमिनिक को भी नुकसान पहुंचाया है। बीस्ट द्वारा जबरदस्त अटैक के बाद डोमिनिक WWE में दिखाई नहीं दिए हैं।

WWE टाइटल मैच में नो होल्ड्स बार्ड नाम की स्टिप्युलेशन है। ऐसे में मैच के दौरान इंटरफेरेंस होने के काफी ज्यादा चांस है। डोमिनिक वापसी करते हुए ब्रॉक लैसनर पर अटैक करके अपने पिता की मदद कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- WWE NXT रिजल्ट्स, रॉ और स्मैकडाउन सुपरस्टार्स ने किया जबरदस्त अटैक, लैडर मैच में हुई चैंपियन की जीत

Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...