Create
Notifications

3 सबसे बड़े धोखे जो Survivor Series 2019 पीपीवी में देखने को मिल सकते हैं

ट्रिपल एच और सैथ रॉलिंस
ट्रिपल एच और सैथ रॉलिंस
Neeraj sharma

2019 सर्वाइवर सीरीज पीपीवी अब करीब एक सप्ताह की दूरी पर रह गया है और मैच कार्ड को देखकर तो ऐसा लगता है मानो यह इवेंट व्यूअरशिप के सभी रिकॉर्ड्स तोड़ने वाला है। NXT के आने से स्टोरीलाइंस के प्रति फैंस की दिलचस्पी काफी हद तक बढ़ चुकी है।

सभी टीम रॉ बनाम टीम स्मैकडाउन बनाम टीम NXT मैचों में अभी तक सबसे बेस्ट रेसलर्स को जगह दी गई है। इसी बीच बैकी लिंच बनाम बेली और शायना बैज़लर के क्लासिक मुकाबला भी लड़ा जाएगा। शानदार मैच कार्ड के बीच कुछ ऐसे भी सुपरस्टार्स सामने आ सकते हैं जो अपनी ही टीम को धोखा देकर विपक्षी टीम की जीत का कारण बन जाएं।

इसी बात को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम ऐसे कुछ नाम आपके सामने रख रहे हैं जो सर्वाइवर सीरीज में अपनी ही टीम या साथी को धोखा दे सकते हैं।

यह भी पढ़ें: ब्रॉक लैसनर बनाम रे मिस्टीरियो मुकाबले के 5 संभावित अंत

# रैंडी ऑर्टन

रैंडी ऑर्टन
रैंडी ऑर्टन

पूरे साल रैंडी ऑर्टन 2019 हील कैरेक्टर में ही नजर आए हैं लेकिन सर्वाइवर सीरीज से कुछ दिन पहले ही उन्होंने बेबीफेस टर्न लेकर सभी को चौंका दिया था। यदि आपको याद हो तो कुछ दिन पहले ही रैंडी ऑर्टन और रिकोशे के बीच बैकस्टेज शब्दों का आदान प्रदान हुआ था जो जाहिर तौर पर इनके बीच आने वाली स्टोरीलाइन को टीज़ करने के लिए था।

सोचिए अगर आखिरी लम्हों में रैंडी ऑर्टन सभी को चौंकाते हुए रिकोशे पर RKO लगाते हैं जिससे ना केवल टीम रॉ की हार होगी बल्कि इन दोनों के बीच धमाकेदार दुश्मनी की भी शुरुआत हो जाएगी।

वैसे भी द वाइपर विलन किरदार में अच्छा काम करते आए हैं और पिछले कुछ समय से डब्लू डब्लू ई (WWE) उनका प्रयोग केवल नए रेसलर्स को पुश देने के लिए करती आई है। इसलिए अब हो सकता है कि रैंडी के जरिए रिकोशे को पुश देने का प्लान बनाया जा रहा हो।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

# किंग कॉर्बिन

किंग कॉर्बिन
किंग कॉर्बिन

बैरन कॉर्बिन टीम स्मैकडाउन में शामिल अकेले हील सुपरस्टार हैं इसलिए संभावनाएं बेहद अधिक हैं कि वो अपनी ही टीम को धोखा दे सकते हैं। कुछ समय पहले तक वो शॉर्टी जी के साथ फ्यूड में शामिल थे और अब रोमन रेंस से उनकी दुश्मनी शुरू हो चुकी है।

इस सप्ताह स्मैकडाउन में कॉर्बिन ने डॉल्फ जिगलर और रॉबर्ट रूड के साथ मिलकर रोमन का खूब मजाक उड़ाया था क्योंकि वो किसी व्यक्ति को डॉग की कॉस्ट्यूम में रोमन रेंस बनाकर लाए थे।

ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ तो कॉर्बिन की दुश्मनी काफी पुरानी रही है इसलिए आप अंदाजा लगा सकते हैं कि कॉर्बिन अपनी ही टीम में दुश्मनों से घिरे हुए हैं और यही सबसे बड़ा कारण है कि वो अपने एक से ज्यादा साथियों पर हमला कर टीम स्मैकडाउन की हार की बड़ी वजह बन सकते हैं।

यह भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जिनकी सर्वाइवर सीरीज में क्लीन तरीके से हार नहीं होनी चाहिए

# सैथ रॉलिंस

सैथ रॉलिंस
सैथ रॉलिंस

कुछ समय पहले ही द फीन्ड के हाथों यूनिवर्सल टाइटल गंवाने वाले सैथ रॉलिंस को सर्वाइवर सीरीज पीपीवी में टीम रॉ का कप्तान नियुक्त किया गया है। ब्रे वायट ने रॉलिंस को काफी समय तक परेशान किया था और इसी बीच उन्हें ट्रिपल एच ने NXT से जुड़़ने का ऑफर भी दिया था। पिछले कुछ सप्ताह में जो कुछ भी उनके साथ होता आया है उससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो रिंग में फिलहाल अपना शत प्रतिशत नहीं दे पा रहे हैं।

अब हो सकता है कि सैथ केवल बाहरी रूप से अपनी टीम का साथ दे रहे हैं और मुकाबले के अंतिम समय में वो टीम रॉ को धोखा देकर उनकी हार की वजह बन सकते हैं।

यह मानने वाली बात है कि द आर्किटेक्ट को फिलहाल हील टर्न की सख्त जरुरत है इसलिए वो सर्वाइवर सीरीज में रॉ का हिस्सा होते हुए भी NXT का साथ दे सकते हैं।

यह भी पढ़ें: WWE के 5 कपल जिनके बारे में फैंस को आज तक नहीं पता

Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...