Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 सुपरस्टार्स जिनकी Survivor Series 2019 में क्लीन तरीके से हार नहीं होनी चाहिए

  • सर्वाइवर सीरीज में WWE के दोनों सबसे बड़े टाइटल दांव पर होंगे।
Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 21 Dec 2019, 01:03 IST

ड्रू मैकइंटायर
ड्रू मैकइंटायर

सर्वाइवर सीरीज पीपीवी साल के सबसे बड़े डब्लू डब्लू ई (WWE) इवेंट्स में से एक है और पिछले 3 दशकों से भी ज्यादा समय से WWE इसके जरिए फैंस का मनोरंजन करती आ रही है। इस साल की सर्वाइवर सीरीज कई मायनों में खास है क्योंकि ऐसा पहली बार हो रहा है जब कंपनी की तीनों ब्रांड्स एक-दूसरे से भिड़ने को तैयार हैं।

ट्रिपल एच अपनी NXT टीम के साथ मिलकर लगातार रॉ और स्मैकडाउन के सामने मुसीबत खड़ी कर रहे हैं। उन्होंने दर्शा दिया है कि सर्वाइवर सीरीज का 33वां संस्करण अपने आप में एक ऐतिहासिक इवेंट बनने वाला है।

एक तरफ सैथ रॉलिंस और रोमन रेंस क्रमशः रॉ और स्मैकडाउन टीमों के मुख्य सुपरस्टार्स हैं जिन्हें संभव ही फैंस जीतते हुए देखना चाहते हैं। लेकिन इनके अलावा भी बहुत से ऐसे सुपरस्टार्स हैं जिन्हें अगर क्लीन तरीके से हार मिली तो वो इससे उबर नहीं पाएंगे।

यह भी पढ़ें: 3 बड़े कारण जिनके आधार पर सर्वाइवर सीरीज में रे मिस्टीरियो को चैंपियन बनना चाहिए

# बेली

बेली
बेली

सर्वाइवर सीरीज में मौजूदा समय की तीन सबसे टैलेंटेड विमेंस रेसलर्स रिंग में एक-दूसरे का सामना करने वाली हैं। इस बात को नकारा नहीं जा सकता कि शायना बैजलर के आने से इस पूरी चैंपियंस बनाम चैंपियंस स्टोरीलाइन के प्रति फैंस की दिलचस्पी दोगुनी हो गई है।

हालांकि तीनों के पास टैलेंट की भरमार है लेकिन बेली ने कुछ समय पहले ही हील टर्न लिया है, अब अगर उन्हें हार मिली तो शायद इससे उभर पाना उनके लिए बहुत मुश्किल होगा।

संभावनाएं अत्यधिक हैं कि मैच के शुरुआती चरण में बैकी और बेली साथ मिलकर शायना पर अटैक कर सकती हैं। क्योंकि मौजूदा NXT विमेंस चैंपियन अपनी दोनों प्रतिद्वंदियों पर लगातार हमला करती आ रही हैं। अगर बेली को इस मैच में हार भी मिली तो विंस मैकमैहन को यह ध्यान में रखना होगा कि यह हार पिन के जरिए या क्लीन हार ना हो।

Advertisement

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Published 16 Nov 2019, 18:00 IST
Advertisement
Fetching more content...