एजे स्टाइल्स, ड्रू मैकइंटायर & ब्रॉक लैसनर

5 WWE सुपरस्टार्स और उनके ड्रीम मैच 

  • जानिए ये बड़े WWE सुपरस्टार्स किसके खिलाफ अपना ड्रीम मैच लड़ना चाहते हैं
  • WWE में भविष्य में ये ड्रीम मैच देखने को मिल सकते हैं।
Subham Pal
ANALYST
Modified 31 May 2020, 13:06 IST

WWE में फैंस समय-समय पर अपने पसंदीदा सुपरस्टार्स को ड्रीम मैच लड़ते हुए देखना चाहते हैं। हालांकि, केवल फैंस ही ऐसा नहीं सोचते हैं बल्कि कुछ WWE सुपरस्टार्स भी है जिन्होंने अपने कई पसंदीदा सुपरस्टार्स के खिलाफ मैच लड़ने का मन बना रखा है। आपको बता दें, ऐसे कई सुपरस्टार्स हुए हैं जिन्होंने अपने इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया है कि वह किस सुपरस्टार के खिलाफ अपना ड्रीम मैच लड़ना पसंद करेंगे।

Advertisement
Ad

यह भी पढ़े:.WWE SmackDown में मैट रिडल के लिए 5 जबरदस्त विरोधी

ऐसा नहीं है कि WWE को इन ड्रीम मैचों के बारे में बिलकुल अंदाजा नहीं है बल्कि वह सही समय का इंतजार कर रही है जब वह इन मैचों को करा सके और इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 5 सुपरस्टार्स और उनके ड्रीम मैच के बारे में बात करने वाले हैं।

5- WWE सुपरस्टार मैट रिडल- ड्रू मैकइंटायर

इस हफ्ते स्मैकडाउन में घोषणा हुई कि NXT सुपरस्टार मैट रिडल ब्लू ब्रांड का हिस्सा बनने वाले हैं। मैट रिडल NXT में कई यादगार फ्यूड्स का हिस्सा रहे हैं और उम्मीद है कि मेन रोस्टर में भी वह कई बेहतरीन फ्यूड्स का हिस्सा रहेंगे। हालांकि, मैट रिडल ने पहले ही मेन रोस्टर में अपने ड्रीम मैच के बारे में सोच रखा है और आपको बता दें, मैट रिडल ने स्पोर्ट्सकीड़ा को दिए इंटरव्यू में खुलासा किया था कि वह WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर का सामना करना चाहते हैं।

यह भी पढ़े:.5 बातें जो WWE ने इस हफ्ते SmackDown के जरिए इशारों-इशारों में बताई

दुर्भाग्य की बात यह है कि मैट रिडल और द स्कॉटिश साइकोपैथ ये दोनों ही सुपरस्टार्स वर्तमान में अलग-अलग ब्रांड्स का हिस्सा हैं लेकिन अब जबकि, ब्रांड टू ब्रांड इनविटेशनल रूल प्रभाव में हैं, निकट भविष्य में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच से इंकार नहीं किया जा सकता।

Advertisement
Ad
1 / 3 Next
Published 31 May 2020, 13:06 IST
 
 
 
×