रॉ के एपिसोड में हो सकती हैं चौंकाने वाली चीज़े

3 चौंकाने वाली चीज़ें जो Raw के एपिसोड में हो सकती हैं

  • स्टॉम्पिंग ग्राउंड से पहले दिखेगा आखिरी रॉ एपिसोड
Ujjaval Palanpure
ANALYST
Modified 17 Jun 2019, 09:50 IST

रॉ का पिछला एपिसोड ज्यादा खास नहीं रह था इसलिए WWE इस बार के एपिसोड को जरूर यादगार बनाने की कोशिश करेगी। रॉ का यह एपिसोड स्टॉम्पिंग ग्राउंड पीपीवी के पहले का अंतिम एपिसोड है। इसके ठीक बाद हमें 23 जून (भारत में 24 जून) को WWE का अगला इवेंट देखने को मिलेगा।

पिछले हफ्ते कुछ बड़े नाम रॉ का हिस्सा नहीं थे। रॉ के अंतिम एपिसोड में द रिवाइवल ने ट्रिपल थ्रेट मैच में टैग टीम चैंपियनशिप जीत ली थी, इसके अलावा बैकी लिंच और बेली भी एक टीम में देखने को मिली थी। शेन मैकमैहन ने भी सुपर शोडाउन में रोमन रेंस पर जीत का जश्न मनाया। 

आइकॉनिक्स ने अपनी चैंपियनशिप को लोकल सुपरस्टार्स के खिलाफ डिफेंड किया था। लार्स सुलिवन ने भी लूचा हाउस पार्टी को पूरी तरह धराशाई कर दिया। रॉ के एपिसोड के मेन इवेंट में सैथ रॉलिंस और केविन ओवेंस के बीच मैच हुआ था।

रॉ का अगला एपिसोड सैप सेंटर लॉस एंजेलिस, कैलिफोर्निया में होने जा रहा है। यहां बैरन कॉर्बिन स्टॉम्पिंग ग्राउंड में अपने मैच के लिए एक गेस्ट रेफरी की घोषणा करेंगे। इसके अलावा US चैंपियनशिप के लिए नम्बर 1 कंटेंडर ढूंढने के लिए फैटल-5-वे मैच भी होगा।

हम बात करने वाले हैं 3 चौंकाने वाली चीज़ों के बारे में, जो रॉ के एपिसोड में हो सकती हैं।

ये भी पढ़ें:- 3 ड्रीम मैच जिन्होंने फैंस को काफी ज्यादा निराश किया

#3 रोमन रेंस को अपना एक पार्टनर मिल जाए

रोमन और उसोज़

पिछले कुछ समय से शेन और मैकइंटायर, द बिग डॉग पर भारी पड़ रहे हैं। शेन को कई मौकों पर रिवाइवल का साथ भी मिला है। कुल मिलाकर रोमन रेंस पूरी तरह से अकेले पड़ गए हैं। 

कुछ समय पहले तक देखकर लग रहा था कि द मिज़, रोमन की मदद कर सकते हैं लेकिन वह रॉ के एपिसोड में एक मैच का हिस्सा हैं। इसके चलते हमें समोअन शील्ड देखने को मिल सकती हैं।

रोमन रेंस और उसोज़ मिलकर शेन और मैकइंटायर को स्टॉम्पिंग ग्राउंड के पहले धराशाई कर सकते हैं। अगर उसोज़ और रोमन साथ में आते हैं तो ये रॉ के एपिसोड का बड़ा चौंकाने वाला फैसला माना जाएगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं 


Advertisement
Ad
1 / 3 Next
Published 17 Jun 2019, 09:50 IST
 
 
 
×