Create

बैडमिंटन में भारत के तीन पदक पक्के, पीवी सिंधु और लक्ष्य सेन के साथ पुरुष डबल्स टीम फाइनल में पहुंची 

Badminton - Commonwealth Games: Day 10
Badminton - Commonwealth Games: Day 10
reaction-emoji
Prashant

Commonwealth Games 2022 में भारत के तीन बैडमिंटन पदक पक्के हो गए हैं। महिला सिंगल्स में पीवी सिंधु, पुरुष सिंगल्स में लक्ष्य सेन और पुरुष डबल्स में सात्विकसाईराज रनकीरेड्डी एवं चिराग शेट्टी की जोड़ी फाइनल में पहुंच गई है। हालाँकि पुरुष सिंगल्स में किदाम्बी श्रीकांत और महिला डबल्स में गायत्री गोपीचंद एवं तृषा जॉली की जोड़ी को हार का सामना करना पड़ा और वह अब कांस्य पदक के लिए खेलेंगे।

महिला सिंगल्स में पीवी सिंधु ने सेमीफाइनल में सिंगापुर की येओ जिया मिन को 21-19, 21-17 से हराया। पुरुष सिंगल्स सेमीफाइनल में लक्ष्य सेन ने सिंगापुर के जेसन टेह को 21-10, 18-21, 21-16 से हराया। पुरुष डबल्स सेमीफाइनल में सात्विकसाईराज रनकीरेड्डी एवं चिराग शेट्टी की जोड़ी ने मलेशिया के चैन पेंग और तान मेंग की जोड़ी को 21-6, 21-15 से हराया।

पुरुष सिंगल्स के दूसरे सेमीफाइनल में किदाम्बी श्रीकांत को उलटफेर का शिकार होना पड़ा और उन्हें मलेशिया के ज़े योंग ने 13-21, 21-19, 21-10 से हराया। महिला डबल्स में गायत्री गोपीचंद एवं तृषा जॉली की जोड़ी को मलेशिया की पर्ली टैन और टी.मुरलीतरन की जोड़ी ने 21-13, 21-16 से हराया।

कांस्य पदक के मुकाबले में श्रीकांत का सामना सिंगापुर के जेसन टेह के खिलाफ होगा, वहीं महिला डबल्स में गायत्री गोपीचंद एवं तृषा जॉली का सामना ऑस्ट्रेलिया की वेंडी चेन और ग्रोनए सोमरविल की जोड़ी से होगा।


Edited by Prashant
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...