COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

साइना नेहवाल को शादी की बधाई देते वक्त सचिन तेंदुलकर ने की बड़ी गलती

न्यूज़
1.94K   //    15 Dec 2018, 20:39 IST

Enter caption

भारतीय बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल ने शुक्रवार को एक सादे समारोह में बैडमिंटन खिलाड़ी परुपल्ली कश्यप के साथ शादी कर ली। साइना और कश्यप लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और 14 दिसंबर को वो शादी के बंधन में बंध गए। इस बात की जानकारी साइना नेहवाल ने ट्वीट के जरिए दी। उनकी शादी पर कई दिग्गजों खिलाड़ियों ने उन्हें शुभकामनाएं दी। इनमें से एक पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर भी थे, जिन्होंने साइना को ट्वीट कर शादी की मुबारकबाद दी।

सचिन ने साइना नेहवाल को शादी की बधाई जरुर दी लेकिन इस दौरान उनसे एक बहुत बड़ी गलती हो गई। दरअसल सचिन ने जो ट्वीट किया उसमें उन्होंने परुपल्ली कश्यप की जगह दिग्गज बैटमिंटन खिलाड़ी किदंबी श्रीकांत के साथ साइना नेहवाल की फोटो शेयर कर दी। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा 'साइना नेहवाल और परुपल्ली कश्यप को बधाई। जीवन के मिक्सड डबल गेम की आपको बधाई'।


Enter caption

हालांकि इस ट्वीट के बाद जब उन्हें अपनी गलती का एहसास हुआ तो तुरंत उन्होंने ये ट्वीट डिलीट कर दिया और परुपल्ली कश्यप के साथ साइना नेहवाल की फोटो शेयर की।


गौरतलब है जब साइना से पूछा गया कि उन्होंने 14 दिसंबर को ही शादी के लिए क्यों चुना तो साइना ने कहा दोनों केवल इसी तारीख को फ्री थे। साइना ने कहा ' मैं 20 दिसंबर से प्रीमियर बैडमिंटन लीग में व्यस्त हो जाऊंगी और टोक्यो ओलंपिक के लिए क्वालिफायर खेलने हैं। तो हमारे पास शादी के लिए केवल यही तारीख थी। प्रीमियर बैडमिंटन लीग में साइना नार्थईस्टर्न वॉरियर्स की ओर से खेलती नज़र आएंगी।

32 वर्षीय कश्यप और 28 वर्षीय साइना के प्रेम संबंध के बारे में लोगों को 2012 में हुए लंदन ओलंपिक्स के दौरान पता लगा था। गोल्ड कोस्ट कॉमनवेल्थ गेम्स में स्वर्ण पदक जीतने के बाद साइना ने खुद कश्यप के योगदान का जिक्र भी किया था। पी कश्यप 2014 में कॉमनवेल्थ गेम्स में स्वर्ण पदक विजेता रहे हैं। दोनों की मुलाकात 2005 में पुल्लेला गोपीचंद के अंडर में ट्रेनिंग के दौरान हुई थी।

get other trending news here


Advertisement
Topics you might be interested in:
Advertisement
Fetching more content...