Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

आईपीएल 2019: डेथ ओवर में धारदार गेंदबाजी करने वाले 3 गेंदबाज जिन्हें आरसीबी को खरीदना चाहिए

  • डेथ ओवर में इन गेंदबाजों का जवाब नहीं
ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 20:02 IST

Enter caption

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम आईपीएल में हमेशा स्टार खिलाड़ियों से सजी रही है। उनका बल्लेबाजी क्रम हमेशा से लाजवाब रहा है लेकिन उनकी गेंदबाजी हमेशा से ही बड़ी परेशानी का कारण भी रहा है। टीम के पास शुरुआत करने के लिए कोहली, पार्थिव पटेल और एबी डिविलियर्स जैसे बल्लेबाज तो हैं लेकिन कोई खास गेंदबाज नहीं है।

ऐसे में आरसीबी को टीम में मजबूती के लिए कुछ खास गेंदबाजों की जरूरत है जो कि आखिर के आवरों में टीम को मजबूती दे सके, साथ ही पारी के अंत में बेहतर इकॉनमी रेट भी रख सके। ऐसे में आइए जानते हैं ऐसे गेंदबाजों के बारे में जो आरसीबी के लिए डेथ ओवरों में काफी काम के साबित हो सकते हैं...

# 3 बेन लॉफलिन

Ben Laughlin played for Rajasthan Royals in IPL 2018.

बेन लॉफलिन आईपीएल 2018 नीलामी में बिग बैश लीग और न्यूजीलैंड सुपर स्मैश लीग में सफल डेथ ओवर गेंदबाज के तौर पर सामने आए हैं। इस दाएं हाथ के तेज गेंदबाज को राजस्थान रॉयल्स के लिए आईपीएल 2017 में 7 मैच खेलने का अनुभव हासिल है। साथ ही बेन ने 10.12 की इकॉनमी रेट से 9 विकेट लेने में सफलता हासिल की है।

36 साल की उम्र में उन्होंने दुनिया भर में टी20 लीग में दिखाया है कि अगर उन्हें सही अवसर पर गेंदबाजी दी जाती है तो वे विपक्षी बल्लेबाजों के लिए घातक साबित हो सकते हैं। वह बीबीएल 2017-18 में संयुक्त दूसरे सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज थे, जिसमें उन्होंने 12 पारियों में 8.36 की इकॉनमी रेट से 16 विकेट लिए थे। अब आने वाले आईपीएल नीलामी में आरसीबी को बेन पर नजर रखनी चाहिए और अगर बेन को आरसीबी टीम में शामिल करती है तो उनकी गेंदबाजी में धार देखी जा सकती है।

यह भी पढ़ें: आईपीएल नीलामी 2019: 4 नए रहस्यमयी गेंदबाज जिन पर नीलामी में दांव लगाया जा सकता है

क्रिकेट की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

1 / 3 NEXT
Published 26 Nov 2018, 20:33 IST
Advertisement
Fetching more content...