Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

आईपीएल 2020 की नीलामी में चमकी इन 3 भाग्यशाली खिलाड़ियों की किस्मत जिन्हें उम्मीद से ज्यादा रकम मिली

  • टीम की रीढ़ साबित नहीं हो सकते ये खिलाड़ी
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 22 Dec 2019, 11:10 IST

पीयूष चावलाा
पीयूष चावलाा

हर बार की तरह इस बार भी इंडियन प्रीमियर लीग 2020 की नीलामी में कुछ खिलाड़ी जहां काफी महंगे बिके, तो वहीं कुछ खिलाड़ी ऐसे भी रहे, जिनको लेकर यह उम्मीद लगाई जा रही थी कि फ्रेंचाइजी उन्हें करोड़ों रुपए की बोली लगाकर खरीद सकती हैं लेकिन वह अनसोल्ड रहे और इस बात ने सभी को हैरान किया।

इसके अलावा नीलामी के दौरान उन खिलाड़ियों की किस्मत भी चमकी, जिन्हें लेकर यह कयास लगाए जा रहे थे कि उन पर फ्रेंचाइजी भरोसा तो जताएंगी लेकिन उन्हें बेहद कम रकम मिलेगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इन खिलाड़ियों की किस्मत चमकी और उन्हें उम्मीद से काफी ज्यादा रकम देकर खरीदा गया। इस लिस्ट में कई खिलाड़ियों का नाम शामिल है लेकिन आज हम आपको ऐसे ही तीन खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं। जिन्हें 2020 की नीलामी में उम्मीद से ज्यादा रकम देकर खरीदा गया।

यह भी पढ़ें : 5 दिग्गज खिलाड़ी जो आईपीएल 2020 की नीलामी में आश्चर्यजनक रूप से अनसोल्ड रहे

जानिए कौन हैं वो 3 भाग्यशाली खिलाड़ी :-

#3 शेल्डन कॉटरेल

शेल्डन कॉटरेल
शेल्डन कॉटरेल

इस लिस्ट में तीसरा नाम है वेस्टइंडीज के उभरते हुए गेंदबाज शेल्डन कॉटरेल का। जिन्हें इस बार की नीलामी में किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से 8.5 करोड़ रुपए देकर खरीदा गया। भले ही कॉटरेल ने पिछले एक साल में बेहद शानदार प्रदर्शन किया है लेकिन यह नहीं कहा जा सकता कि वह टीम की गेंदबाजी की रीढ़ साबित हो सकते हैं।

इस खिलाड़ी पर भरोसा करना बेहद अच्छा कदम है लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि कॉटरेल के लिए 4 करोड़ रुपए की राशि पर्याप्त होती, ऐसे में उन्हें इस बार की नीलामी में उम्मीद से काफी ज्यादा रकम मिली है।

यह भी पढ़ें : आईपीएल 2008 की नीलामी में सबसे महंगे बिकने वाले 5 खिलाड़ी आज क्या कर रहे हैं?

1 / 2 NEXT
Published 22 Dec 2019, 11:10 IST
Advertisement
Fetching more content...