Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

5  स्टार अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी जो आईपीएल में डेब्यू कर सकते हैं

The recent sensation from the Carribean
ANALYST
Modified 26 Nov 2018, 13:44 IST
टॉप 5 / टॉप 10
Advertisement

इंडियन प्रीमियर लीग के 11 सीजन खत्म हो चुके हैं और अब आईपीएल के 12वें सीजन की तैयारियां चल रही हैं। हमेशा की तरह से इस बार भी आईपीएल के आश्चर्यो से भरे होने की उम्मीद है। आईपीएल का लुफ्त उठाने के लिए दर्शक 11 सालों से पूरे विश्व से आ रहे हैं।

वहीं हमेशा आईपीएल में एक ही जैसी टीम नहीं रहती है। हर बार हर टीम में कोई न कोई नया प्लेयर जुड़ता है तो कोई खिलाड़ी किसी टीम से विदा ले लेता है। पिछले कुछ सालों से कुछ प्लेयर्स ने टी20 मैचों में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है और साथ ही साथ उन्होंने घरेलू मैदानों और अपने देश के लिए भी काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। ऐसे में कुछ ऐसे भी नए चेहरे हैं जो इस बार आईपीएल में खेलते हुए नजर आ सकते हैं।

आइए यहां कुछ ऐसे ही 5 खिलाड़ियों पर नजर डाली जाए जो पहली बार आईपीएल में खेलते नजर आ सकते हैं।

#5 ओशेन थॉमस

The Jamaican can be the talk of the town

ओशेन थॉमस नजरो में तब आए जब उन्होंने सीपीएल 2018 में जबरदस्त प्रदर्शन किया। उन्होंने 18 विकेट चटकाए और सबसे ज्यादा विकेट लेने के मामले में दूसरे नंबर पर रहे। इसके अलावा उनकी गेंद की गति भी काफी पसंद की गई। रफ्तार के मामले में उनकी गेंद काफी तेज होती है।

इस जमैकन बॉलर अपने खतरनाक गेंदबाजी के चलते इंडियन टीम के खिलाफ भारतीय दौरे के लिए वेस्टइंडीज की टीम में भी शामिल किया गया। उन्होंने भारतीय दौरे पर जबरदस्त प्रदर्शन किया और टीम के सलामी बल्लेबाजी क्रम को तोड के रख दिया।

अगर आईपीएल की बात की जाए तो यह खिलाड़ी आईपीएल में बेहद घातक साबित हो सकता है। आरसीबी और केकेआर जैसी टीमों के लिए यह गेंदबाज तुरुप का इक्का माना जा सकता है।

क्रिकेट की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

1 / 5 NEXT
Published 26 Nov 2018, 13:44 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit