Create

आईपीएल 2022 में विराट कोहली और केन विलियमसन की खराब फॉर्म को लेकर दिग्गज खिलाड़ी ने दी बड़ी प्रतिक्रिया 

केन विलियमसन और विराट कोहली का बल्ला ज्यादातर खामोश ही रहा है
केन विलियमसन और विराट कोहली का बल्ला ज्यादातर खामोश ही रहा है

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में कई बड़े नाम हैं जो अभी तक अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रहे हैं। इन्हीं नामों में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के विराट कोहली (Virat Kohli) और सनराइज़र्स हैदराबाद (SRH) के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) का नाम शामिल है। कोहली और विलियमसन की अक्सर उनके स्वाभाव की वजह से आग और बर्फ से तुलना की जाती है। आकाश चोपड़ा के अनुसार, इस सीजन में दोनों का कौशल पर्याप्त रूप से नजर नहीं आया है।

आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने अभी तक खेले सात मैचों में 19.83 की औसत से 119 रन बनाये हैं। वहीं हैदराबाद के लिए छह मैचों में विलियमसन ने 21.17 की औसत से 127 रन बनाये हैं।

RCB vs SRH के बीच आज शाम ब्रेबोर्न स्टेडियम में मुकाबला होगा। मुकाबले का प्रीव्यू करते हुए आकाश चोपड़ा ने इन दोनों दिग्गज बल्लेबाजों को लेकर कहा,

कोहली बनाम केन आग बनाम बर्फ माना जाता है। लेकिन आग जल नहीं रही है जबकि बर्फ बहुत ठंडी है। यहाँ क्या हो रहा है?

आरसीबी की टीम अन्य बल्लेबाजों का जिक्र करते हुए पूर्व खिलाड़ी ने फाफ डू प्लेसी की फॉर्म में वापसी को फ्रेंचाइजी के लिए एक अच्छी खबर बताया, लेकिन उन्होंने कहा कि अनुज रावत को प्रदर्शन करने की जरूरत है। चोपड़ा ने कहा,

फाफ डू प्लेसी ने आखिरी गेम में शानदार प्रदर्शन किया था। लेकिन अनुज रावत ने केवल एक मैच में और कोहली ने केवल दो में रन बनाए हैं। लेकिन शाहबाज (अहमद) और (दिनेश) कार्तिक टीम को आगे बढ़ा रहे हैं। कार्तिक शानदार फॉर्म में हैं।

आरसीबी की गेंदबाजी को मजबूत बताते हुए आगे कहा,

(जोश) हेजलवुड शानदार रहे हैं। हर्षल पटेल फॉर्म ढूंढ रहे हैं और (मोहम्मद) सिराज का अपनी लय को फिर से खोजना एक खूबसूरत चीज है। फिर उन्हें शाहबाज, (वानिंदु) हसरंगा और मैक्सी (ग्लेन मैक्सवेल) भी मिले हैं।

लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ जोश हेजलवुड ने 25 रन देकर चार विकेट लेते हुए अपनी टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई थी।

केन को रन बनाने होंगे - आकाश चोपड़ा ने SRH की बल्लेबाजी विभाग में गहराई की कमी

सनराइज़र्स हैदराबाद ने अपने लगातार चार मुकाबले जीते हैं लेकिन चोपड़ा का मानना है कि अगर आरसीबी के खिलाफ टीम ने शुरू में इसके खो दिए तो मुश्किल में पड़ सकती है। अपनी बात को समझाते हुए उन्होंने कहा,

अभिषेक शर्मा टॉप पर निरंतर नहीं रहे हैं। बल्लेबाजी निरंतर नहीं है। केन को रन बनाने होंगे। राहुल त्रिपाठी शानदार रहे हैं जबकि एडेन मार्करम उन्हें जीत तक पहुंचा रहे हियँ। निकोलस पूरन भी हैं, लेकिन उसके बाद कोई नहीं। अगर उनकी बल्लेबाजी को चुनौती दी गई तो वे एक्सपोज्ड हो जाएंगे।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment