Create
Notifications

एबी डीविलियर्स टी20 वर्ल्ड कप की टीम में जगह बनाने की रेस में थे- क्विंटन डी कॉक

क्विंटन डी कॉक और एबी डीविलियर्स
क्विंटन डी कॉक और एबी डीविलियर्स
SENIOR ANALYST
Modified 23 Jul 2020
न्यूज़

दक्षिण अफ्रीका के सीमित ओवरों के कप्तान क्विंटन डी कॉक ने एबी डीविलियर्स को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। डी कॉक ने कहा है कि एबी डीविलियर्स टी20 वर्ल्ड कप की टीम में जगह बनाने की रेस में थे। इसके अलावा क्विंटन डी कॉक ने ये भी बताया कि वो क्यों दक्षिण अफ्रीका टेस्ट टीम के कप्तान नहीं बनना चाहते थे।

स्टार स्पोर्ट्स के क्रिकेट कनेक्टेड शो में क्विंटन डी कॉक ने कई मुद्दों पर बात की। उन्होंने बताया कि तीनों ही फॉर्मेट में टीम की कप्तानी करने का कितना बोझ होता है। डी कॉक ने कहा कि इसीलिए वो टेस्ट टीम के कप्तान नहीं बनना चाहते थे।

मेरे हिसाब से टेस्ट टीम की भी कप्तानी से बोझ ज्यादा पड़ रहा था। मैं विकेटकीपर भी हूं, बैटिंग में ओपन भी करता हूं और तीनों ही फॉर्मेट में कप्तानी करना आसान काम नहीं होता है। मुझे नहीं लगता कि मैं ऐसा खिलाड़ी हूं जो तीनों ही फॉर्मेट में टीम की कप्तानी कर सकता हो। मैं टी20 और वनडे की कप्तानी से खुश हूं।

मैं एबी डीविलियर्स को अपनी टीम में देखना पसंद करुंगा- क्विंटन डी कॉक

क्विंटन डी कॉक से जब पूछा गया कि क्या वो एबी डीविलियर्स को टी20 टीम में देखना पसंद करेंगे तो इस पर उन्होंने कहा कि वो टीम में जगह बनाने की रेस में थे।

ये भी पढ़ें: वुमेंस वनडे वर्ल्ड कप को लेकर फैसला दो हफ्ते में होगा-न्यूजीलैंड क्रिकेट चीफ

निश्चित तौर पर वो रेस में थे। अगर वो फिट होते हैं तो एबी डीविलियर्स को मैं अपनी टीम में देखना जरुर पसंद करुंगा। मेरे हिसाब से कोई भी टीम चाहेगी कि उनकी टीम में एबी डीविलियर्स हों।

आपको बता दें कि एबी डीविलियर्स ने हाल ही में थ्रीटीसी मैच में जबरदस्त विस्फोटक पारी खेली थी। इससे पता चलता है कि वो कितने जबरदस्त फॉर्म में हैं। अगर वो टी20 वर्ल्ड कप खेलते हैं तो निश्चित तौर पर प्रोटियाज टीम को मजबूती मिलेगी।

ये भी पढ़ें: वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में जीत के बाद जो रूट ने बेन स्टोक्स को लेकर दिया बड़ा बयान

Published 23 Jul 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now