IPL 2024 : अंबाती रायडू के नए ट्वीट से मचा हंगामा, इशारों-इशारों में विराट कोहली पर साधा निशाना, कह दी बड़ी बात

विराट कोहली के ऊपर अंबाती रायडू ने साधा निशाना
विराट कोहली के ऊपर अंबाती रायडू ने साधा निशाना

Ambati Rayudu Slams Virat Kohli : चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी अंबाती रायडू ने एक और बड़ा बयान आरसीबी को लेकर दिया है। इस बार उन्होंने आरसीबी फैंस के साथ सहानुभूति जताई है लेकिन साथ ही में टीम मैनेजमेंट, विराट कोहली और पूर्व कप्तानों पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि आरसीबी में टीम परफॉर्मेंस की बजाय व्यक्तिगत आंकड़ों पर ज्यादा महत्व दिया जाता है। उनका इशारा यहां पर विराट कोहली की तरफ हो सकता है।

दरअसल जब आरसीबी ने सीएसके को अपने आखिरी लीग स्टेज मैच में हराया था तो उस वक्त आरसीबी प्लेयर्स और फैंस के सेलिब्रेशन से अंबाती रायडू काफी नाराज हो गए थे। यही वजह थी कि आरसीबी की टीम जब राजस्थान रॉयल्स से एलिमिनेटर मुकाबला हार गई तो फिर रायडू ने बेंगलुरु फैंस और प्लेयर्स पर पलटवार किया। उन्होंने कहा था,

अगर आप आरसीबी की बात करें तो केवल पैशन और सेलिब्रेशन से आप ट्रॉफी नहीं जीत सकते हैं। आपको उसके लिए प्लान करना होगा। केवल प्लेऑफ में पहुंचने से आईपीएल की ट्रॉफी नहीं मिलती है। आपको उसी भूख के साथ खेलना होता है। ये मत सोचना कि सिर्फ सीएसके को हराकर आप आईपीएल ट्रॉफी जीत जाएंगे। आपको अगले साल अब दोबारा कोशिश करनी होगी।

आरसीबी में व्यक्तिगत आंकड़ों को ज्यादा महत्व दिया जाता है - अंबाती रायडू

वहीं अब एक और बड़ा बयान अंबाती रायडू ने दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर पोस्ट करते हुए कहा,

आरसीबी के जितने भी समर्थक हैं, उनके लिए मेरा दिल बैठ गया है, क्योंकि वो इतने सालों से लगातार टीम को सपोर्ट कर रहे हैं। अगर टीम मैनेजमेंट और लीडर्स ने व्यक्तिगत आंकड़ों की बजाय टीम हित को ध्यान में रखा होता तो ये नौबत ना आती और आरसीबी कई सारे टाइटल जीतती। याद कीजिए कितने सारे बेहतरीन प्लेयर्स को टीम ने जाने दिया। आप अपनी टीम पर दबाव डालिए कि वो ऐसे प्लेयर्स को वापस लेकर आएं जो टीम के हित को पहले ध्यान में रखें। मेगा ऑक्शन से एक नए चैप्टर की शुरुआत हो सकती है।

अंबाती रायडू ने अपने इस ट्वीट से इशारों इशारों में विराट कोहली पर निशाना साधा है, जिनके आंकड़े आरसीबी के लिए आईपीएल में काफी अच्छे रहे हैं लेकिन टीम टाइटल नहीं जीत पाई है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now