'मुझे याद दिलाएं जब मैं उनके द्वारा आउट किया गया था' - जोफ्रा आर्चर द्वारा परेशान किये जाने वाले ट्वीट को लेकर स्टीव स्मिथ का पलटवार 

Neeraj
आर्चर ने टेस्ट फॉर्मेट में स्टीव स्मिथ को कभी आउट नहीं किया
आर्चर ने टेस्ट फॉर्मेट में स्टीव स्मिथ को कभी आउट नहीं किया

इंग्लैंड क्रिकेट टीम (England Cricket Team) के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) अपनी कोहनी की चोट के चलते अगले महीने से शुरू होने वाली एशेज सीरीज (Ashes 2023) से बाहर हो गए हैं, जिससे इंग्लिश टीम को तगड़ा झटका लगा है।

वहीं, इस बीच आर्चर के सीरीज से बाहर होने के बाद Code Cricket ने ऑस्ट्रेलिया के प्रमुख बल्लेबाज स्टीव स्मिथ एन्ड कंपनी के लिए एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने दावा किया कि 2019 में हुई एशेज सीरीज में आर्चर ने घातक गेंदबाजी से स्टीव स्मिथ और बाकी खिलाड़ियों को परेशान किया था। आर्चर के एशेज 2023 से बाहर होने के बाद उन्होंने अब राहत की साँस ली होगी।

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा,

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने चार साल पहले ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाजों को अपनी खतरनाक गेंदबाजी से परेशान किया था, लेकिन आज शाम इंग्लैंड के मेडिकल स्टाफ के अपडेट के बाद स्टीव स्मिथ और बाकी खिलाड़ी राहत की सांस ले सकते हैं।

इसके जवाब में स्मिथ ने रिप्लाई देते हुए लिखा,

परेशान? मुझे याद दिलाएं जब मैं उनके द्वारा आउट किया गया था।

गौरतलब है कि साल 2019 में खेली गई एशेज सीरीज में आर्चर ने कुल 22 विकेट अपने नाम किये थे। उन्होंने उस सीरीज में स्मिथ का विकेट नहीं हासिल किया था लेकिन लॉर्ड्स टेस्ट में उनका एक बाउंसर स्मिथ के सिर पर जरूर लगा था जिसके चलते वह अगले मैच में नहीं खेल पाए थे और इंग्लैंड ने इस मैच में रोमांचक जीत दर्ज की थी।

बता दें कि हाल ही में दाएं हाथ के गेंदबाज आर्चर आईपीएल 2023 में मुंबई इंडियंस की ओर से खेलते हुए नजर आये थे लेकिन वह सिर्फ पांच मैच खेल पाए। इंग्लैंड के मैनेजिंग डायरेक्टर ऑफ़ क्रिकेट रॉब की ने इस खबर की जानकारी दी है कि जोफ्रा आर्चर इंग्लैंड के लिए इस समर सीजन में खेलते हुए नहीं दिखाई देंगे। हालांकि उन्होंने उम्मीद जताई है कि वह जल्द से जल्द ठीक होंगे और वापसी करेंगे।

Quick Links

App download animated image Get the free App now