AUS vs IND - डेविड वॉर्नर और सीन एबॉट भारत के खिलाफ बॉक्सिंग - डे टेस्ट मैच से बाहर

डेविड वॉर्नर
डेविड वॉर्नर

मेलबर्न में होने वाले बॉक्सिंड डे टेस्ट मैच से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम को एक बड़ा झटका लगा है। दिग्गज सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर और तेज गेंदबाज सीन एबॉट दूसरे टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं। चोटिल होने की वजह से वॉर्नर पहला मुकाबला भी नहीं खेल पाए थे और उनके दूसरे टेस्ट मैच के लिए फिट होने की उम्मीद थी लेकिन अब वो इस मुकाबले में भी नहीं खेल पाएंगे। डेविड वॉर्नर और सीन एबॉट तीसरे टेस्ट मैच से पहले टीम के साथ जुड़ेंगे।

डेविड वॉर्नर को भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान चोट लग गई थी और उस इंजरी से वो अभी तक पूरी तरह उबर नहीं पाए हैं। वहीं दूसरी तरफ सीन एबॉट को भारत के खिलाफ वॉर्म-अप मुकाबले के दौरान चोट लग गई थी लेकिन वो अपनी इंजरी से रिकवर हो चुके हैं। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने एक रिलीज जारी कर कहा,

डेविड वॉर्नर और सीन एबॉट ने सिडनी में टीम के बायो-सिक्योर बबल के बाहर इंजरी से उबरने के लिए अपना समय बिताया। इनमें से कोई भी प्लेयर कोरोना के हॉटस्पॉट जोन में नहीं है। इसके बावजूद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया का बायो-सिक्योरिटी प्रोटोकॉल इन्हें बॉक्सिंग डे टेस्ट के लिए टीम के साथ जुड़ने की इजाजत नहीं देता है। ये दोनों खिलाड़ी सिडनी से मेलबर्न चले गए हैं और अपनी रिहैबिलिटेशन प्रक्रिया जारी रखेंगे।

ये भी पढ़ें: 5 गेंदबाज़ जिनके आंकड़ें अद्भुत हैं लेकिन शायद ही इस बारे में आप जानते हों

डेविड वॉर्नर के मेलबर्न टेस्ट मैच में खेलने की थी उम्मीद

आपको बता दें कि इससे पहले खबर आई थी कि डेविड वॉर्नर पूरी तरह फिट हो चुके हैं और वो मेलबर्न टेस्ट मैच में खेलेंगे। उन्होंने खुद इसको लेकर बयान दिया था। हालांकि अब कोरोना गाइडलाइन्स और फिट नहीं होने की वजह से इस मुकाबले में भी नहीं खेल पाएंगे। ऑस्ट्रेलिया की टीम टेस्ट सीरीज में 1-0 से आगे है। दोनों टीमों के बीच दूसरा टेस्ट मैच 26 दिसंबर से मेलबर्न में खेला जाएगा।

ये भी पढ़ें: 4 दिग्गज बल्लेबाज जिनके बारे में आप नहीं जानते होंगे टेस्ट क्रिकेट में विकेट भी ले चुके हैं

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता