AUS vs IND - ऑस्ट्रेलियाई कोच जस्टिन लैंगर ने हार्दिक पांड्या की तुलना एम एस धोनी से की

Nitesh
हार्दिक पांड्या
हार्दिक पांड्या

ऑस्ट्रेलिया के हेड कोच जस्टिन लैंगर ने भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की काफी तारीफ की है। पांड्या ने दूसरे टी20 में जिस तरह की धुआंधार पारी खेलकर मैच फिनिश किया उससे कंगारू टीम के कोच काफी प्रभावित हैं। यही वजह है कि उन्होंने हार्दिक पांड्या के फिनिशिंग की तुलना पूर्व कप्तान एम एस धोनी से की है।

मैच के बाद जस्टिन लैंगर ने हार्दिक पांड्या को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि इस खिलाड़ी ने दबाव में ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों के खिलाफ बेहतरीन खेल दिखाया। उन्होंने कहा "ये फैंस के लिहाज से जबरदस्त मुकाबला था। हमें पता है कि हार्दिक पांड्या कितने खतरनाक बल्लेबाज हैं। इससे पहले एम एस धोनी इस तरह की बैटिंग करते थे और पांड्या ने भी उसी अंदाज में आज मैच फिनिश किया। इस दौरे पर उन्होंने अभी तक वाकई में बेहतरीन खेल दिखाया है। ये एक बेहतरीन पारी थी।"

जस्टिन लैंगर ने आगे कहा " ये पूरा मैच काफी करीबी रहा। हमारी फील्डिंग काफी जबरदस्त रही। हालांकि भारत के पास कहीं ज्यादा टी20 के अनुभवी खिलाड़ी थे और उन्होंने हमसे बेहतर खेल दिखाया।"

ये भी पढ़ें: Aus A vs Ind A, पहला प्रैक्टिस मैच - भारत के पहली पारी के 247 रनों के जवाब में ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 286/8

जस्टिन लैंगर ने विराट कोहली की बैटिंग को लेकर दी प्रतिक्रिया

विराट कोहली
विराट कोहली

जस्टिन लैंगर ने आगे भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को लेकर भी प्रतिक्रिया दी जिन्होंने 40 रनों की शानदार पारी खेली। कोहली को लेकर लैंगर ने कहा "विराट कोहली के कुछ शॉट्स तो एकदम लाजवाब थे। मैं सालों से ये कह रहा हूं कि मैंने उनके जैसा बेहतरीन प्लेयर नहीं देखा है। उन्होंने कुछ शॉट आज ऐसे खेले जो वाकई में काफी शानदार थे। भारतीय टीम की ओपनिंग पार्टनरशिप भी काफी अच्छी रही।"

आपको बता दें कि भारतीय टीम ने सिडनी में खेले गए दूसरे टी20 मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से हरा दिया। हार्दिक पांड्या ने धुआंधार बैटिंग करते हुए टीम को 2 गेंद शेष रहते ही जीत दिला दी। इसके साथ ही भारत ने सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है।

ये भी पढ़ें: 4 महान खिलाड़ी जो कभी भी रणजी ट्रॉफी नहीं जीत पाए

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment