AUS vs IND - डेविड वॉर्नर के पहले टेस्ट मैच में खेलने को लेकर आश्वस्त नहीं हैं जस्टिन लैंगर

Nitesh
डेविड वॉर्नर
डेविड वॉर्नर

ऑस्ट्रेलिया टीम के हेड कोच जस्टिन लैंगर ने दिग्गज सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। लैंगर के मुताबिक वो अभी इस चीज को लेकर आश्वस्त नहीं हैं कि वॉर्नर भारत के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में खेल पाएंगे या नहीं।

ऑस्ट्रेलिया टीम तीसरे वनडे मुकाबले के लिए कैनबरा पहुंच चुकी है और कोच लैंगर वॉर्नर की चोट को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त नहीं हैं कि वो कब तक फिट हो पाएंगे। उन्होंने कहा "ग्रोइन इंजरी के बाद डेविड वॉर्नर को काफी दर्द हो रहा था। हम लोग अभी कैनबरा आए हैं और जब तक दोबारा सिडनी नहीं पहुंचगें तब तक उन्हें दोबारा नहीं देख पाएंगे।"

उन्होंने आगे कहा " वॉर्नर पहले टेस्ट मैच में खेलेंगे या नहीं इसको लेकर मैं अभी कुछ नहीं कह सकता हूं लेकिन जिस तरह के वो प्रोफेशनल खिलाड़ी हैं उसे देखते हुए वो फिट होने के लिए अपनी तरफ से पूरी कोशिश करेंगे। अब देखते हैं कि आगे क्या होता है।"

ये भी पढ़ें: BBL 2020-21 - सनराइजर्स हैदराबाद के ऑलराउंडर जेसन होल्डर ने सिडनी सिक्सर्स टीम के साथ किया करार

सिडनी में दूसरे वनडे के दौरान डेविड वॉर्नर हुए थे चोटिल

आपको बता दें कि डेविड वॉर्नर भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के बचे हुए 1 मैच और टी20 सीरीज से बाहर हो गए हैं। सिडनी में खेले गए दूसरे वनडे मुकाबले के दौरान फील्डिंग करते वक्त वो चोटिल हो गए थे और इसके तुरंत बाद उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा था। लैंगर के मुताबिक अब उनका पहले टेस्ट मैच में भी खेलना संदिग्ध है।

आपको बता दें कि डेविड वॉर्नर पहले खिलाड़ी नहीं हैं जो इस सीरीज में चोटिल हुए हैं। इससे पहले ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस भी चोट की वजह से बाहर हो गए थे। ऐसे में कंगारू टीम को दो बड़े झटके लग चुके हैं, हालांकि वो वनडे सीरीज अपने नाम कर चुके हैं। अगर वॉर्नर टेस्ट मैच से भी बाहर हुए तो ये उनके लिए काफी बड़ा झटका होगा।

ये भी पढ़ें: AUS vs IND - निराशाजनक प्रदर्शन कर रहे मिचेल स्टार्क को आरोन फिंच ने किया सपोर्ट

Quick Links

Edited by Nitesh