दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज में जीत के बाद बाबर आजम ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

बाबर आजम
बाबर आजम

दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ टी20 सीरीज में मिली जीत के बाद पाकिस्तान (Pakistan) के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बल्लेबाजों और गेंदबाजों की काफी तारीफ की। साथ ही इस दौरे के लिए दक्षिण अफ्रीका की टीम का भी आभार प्रकट किया।

पाकिस्तान ने दक्षिण अफ्रीका को तीसरे और अंतिम टी20 मुकाबले में 4 विकेट से हराकर सीरीज पर 2-1 से कब्जा जमा लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए दक्षिण अफ्रीका ने 20 ओवर में 8 विकेट पर 164 रन बनाए। जवाब में खेलते हुए पाकिस्तान की टीम ने 8 गेंद शेष रहते 6 विकेट खोकर 169 रन बनाए और मैच में जीत दर्ज कर ली।

ये भी पढ़ें: ऋषभ पन्त ने हवा में लहराते हुए कैच लेकर किया सभी को हैरान, वीडियो तेजी से हुआ वायरल

बाबर आजम ने पाकिस्तान टीम के परफॉर्मेंस की सराहना की

बाबर आजम ने मुकाबले के बाद अपनी टीम के परफॉर्मेंस को लेकर प्रतिक्रिया दी और सबकी काफी तारीफ की। उन्होंने कहा,

शुरुआत से अगर बात करें तो हमारी गेंदबाजी काफी अच्छी रही। डेविड मिलर ने जबरदस्त पारी खेली। हमारा मुख्य फोकस पार्टनरशिप करते हुए गेम को आखिर तक ले जाना था। डोमेस्टिक क्रिकेट से आने वाले खिलाड़ियों, युवा प्लेयर्स और जो टीम में वापसी कर रहे थे सबने मिलकर बेहहतरीन प्रदर्शन किया और अपना 100 प्रतिशत दिया। हैदर अली को प्रमोट करके हम पावरप्ले का ज्यादा से ज्यादा फायदा उठाना चाहते थे। मैं फैंस का आभार प्रकट करना चाहुंगा जिन्होंने हमें काफी सपोर्ट किया। इसके अलावा पाकिस्तान दौरे पर आने के लिए दक्षिण अफ्रीका को भी शुक्रिया अदा करना चाहुंगा।

पाकिस्तान टीम ने टेस्ट और टी20 दोनों सीरीज में दक्षिण अफ्रीका को हराया। पाकिस्तान ने इससे पहले टेस्ट सीरीज में प्रोटियाज टीम को 2-0 से मात दी थी। इस जीत के बाद टीम का कॉन्फिडेंस जरुर बढ़ा होगा।

ये भी पढ़ें: 3 दिग्गज विदेशी खिलाड़ी जिन्हें आईपीएल में मौका जरुर मिलना चाहिए

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता